पैसे नहीं देने पर नशे में धुत पुलिसवाले ने मजदूर को बेरहमी से पीटा

The drunken policeman brutally beaten the laborer

गोरखपुर, 15 मई
योगी की पुलिस का बर्बर चेहरा फिर एक बार सामने अाया है। खुद मुख्यमंत्री के जिले की इस घटना ने अाम जन को सकते में डाल दिया है। सोशल मीडिया पर वायरल हो रहा ये वीडियो पुलिस की बेहरहमी की दास्तान खुद बयान करता है।
वीडियो को देखकर पुलिस की बर्बरता का अंदाजा लगा सकते हैं कि शराब के लिए पैसे ना देने पर चौरीचौरा थाने में तैनात सिपाही ने एक मजदूर की बेरहमी से पिटाई कर दी। एसएसपी ने सिपाही को निलंबित कर दिया है वही जांच सीओ चौरीचौरा को सौंपी गई है।
डुमरी खास निवासी मजदूर राजेश तिवारी रविवार की रात 8:00 बजे चौराहे पर स्थित पान की दुकान पर खड़े थे। अारोप है कि इस बीच चौरीचौरा थाने पर तैनात सिपाही सर्वेश यादव नशे की हालत में बाइक से वहां पहुंचा। सिपाही ने राजेश को पास बुलाया और शराब पीने के लिए रूपए मांगने लगा।
राजेश के मना करने पर सिपाही भड़क गया और बेरहमी से उसकी पिटाई कर दी। अासपास मौजूद लोगों ने किसी तरह राजेश को बचाया। वहीं, भीड़ के अाक्रोश को देख सिपाही भाग निकला। वुछ लोगों ने इस पूरे घटनाक्रम की मोबाइल से वीडियो बना ली। घटना के बाद परिवार वाले राजेश को लेकर थाने पहुंचे और थाना प्रभारी इंस्पेक्टर टिजे सिंह के साथ ही उच्च अधिकारियों को फोन कर घटना की जानकारी दी। थाना प्रभारी की रिपोर्ट मिलने के बाद एसएसपी शलभ माथुर ने अारोपी सिपाही सर्वेश यादव को निलंबित कर दिया है।
Comments System WIDGET PACK