जीतो हैदराबाद, महिला प्रकोष्ठ एवं यूथ विंग का शपथ ग्रहण सम्पन्न

 Jito Hyderabad, Women's Cell and Youth Wing's swearing-in concluded.
हैदराबाद - जैन इंटरनेशनल ट्रेड आर्गेनाइजेशन (जीतो) हैदराबाद शाखा, जीतो महिला प्रकोष्ठ एवं युवा प्रकोष्ठ की प्रबंधन समिति एवं निदेशक मंडल का शपथ ग्रहण समारोह सिकंदराबाद स्थित इम्पीरियल गार्डन में आयोजित किया गया।  

यहाँ आयोजित कार्यक्रम में जीतो अपेक्स के चेयरमैन सुखराज नाहर ने वर्ष 2022-24 के लिए जीतो हैदराबाद के चेयरमैन के तौर पर सुशील संचेती, मुख्य सचिव के तौर पर परेश शाह, कोषाध्यक्ष के तौर पर बी.एल.भंडारी, वाइस चेयरमैन एवं निदेशक महेश गोलेच्छा, रोहित कोठारी, अनिल बोहरा, वाइस चेयरमैन राहुल सुराणा, सचिव एवं निदेशक ललित चोपडा, प्रशांत कोचेटा, मंत्री रोमिल गोलेच्छा, निखिल शाह, सचिव एने निदेशक तपस्वी देवरा, सह-कोषाध्यक्ष एवं निदेशक महेन्द्र गोलेच्छा, निदेशक अनिल ओसवाल, गौतम सेहलोत, जयंत जैन, सुनील पहाड़े एवं प्रदीप सुराणा ने शपथ ग्रहण की। अवसर पर जीतो एपेक्स के चेयरमैन सुखराज नाहर ने कहा कि जीतो जैन समुदाय की बहुत बड़ी संगठन है लेकिन इसमें केवल सदस्यों को नहीं बल्कि उन जैन बंधुओं को भी शामिल किया जाये जो सदस्य नहीं है। सभी को जोड़ने के बाद भी एकजुटता से निर्धारित लक्ष्य को प्राप्त किया जा सकता है। अवसर पर उन्होंने हैदराबाद से एफसीपी के सदस्यों की संख्या बढ़ाने का नई कार्यकारिणी को दायित्व सौंपते हुए कम से कम 22 सदस्य बनाकर निधि एकत्र कर उससे सेवा कार्यों के अंतर्गत बच्चों की शिक्षा के लिए बगैर ब्याज के लोन देकर आगे बढ़ाने की प्रेरणा दी।  

अवसर पर जीतो एपेक्स के अध्यक्ष अभय श्रीश्रीमाल ने कहा कि जीतो आर्थिक उन्नति, सेवा और शिक्षा के उद्देश्य को लेकर कार्य कर रहा है। समाज के यूपीएससी से 250 अधिकारी के तौर पर सेवा प्रदान कर रहे हैं और जीतो ने वर्ष 2030 तक ऐसे 1000 से अधिक अधिकारियों को तैयार करने का लक्ष्य रखा है। एफसी, एफसीपी की संख्या को भी आगामी 2023 से पहले 2007 तक पहुंचाना है। अवसर पर उन्होंने जीतो के विभिन्न चैप्टरों की जानकारी देते हुए सदस्यता को बढ़ाने की बात पर बल दिया। अवसर पर जीतो ऐपेक्स वाइस चेयरमैन राजेन्द्र छाजेड़ एवं  श्रमण आरोग्यम के अध्यक्ष रमेश कुमार हरण एवं सह-कोषाध्यक्ष जसवंत मुणोत ने अपने-अपने विचार रखते हुए जीतो द्वारा की जा रही विभिन्न सेवाओं की जानकारी दी।  कार्यक्रम में सम्मानित अतिथि हरियाणा के मुख्यमंत्री के अतिरित्त प्रधान सचिव आशीष जैन, टीएनएपीटीएस जोन चेयरमैन प्रकाश सेठिया, वाइस चेयरमैन दीपचंद किशनलाल लुणिया एवं मुख्य सचिव श्रीपाल कोठारी ने अपने विचार रखे। अवसर पर वर्ष 2022-24 के जीतो हैदराबाद महिला प्रकोष्ठ वर्ष 2022-24 के लिए चेयरपर्सन वीणा ओसवाल, वाइस चेयरपर्सन इंदू गिरिया, रेणुका चोरडिया, मुख्य सचिव टीना शाह, सचिव किरण संचेती, सह-मंत्री नीतू नाहटा एवं कोषाध्यक्ष रेखा कीमती को शपथ जीतो एपेक्स के वाइस चेयरमैन राजेन्द्र छाजेड़ ने दिलवाई।
अवसर पर जीतो हैदराबाद युवा विंग के वर्ष 2022-24 के लिए चेयरमैन अंकित भूतोडिया, वाइस चेयरमैन अंकित जैन, हिमांशु लालवानी, मुख्य सचिव अक्षय मुणोत, सह-मंत्री कमलेश बोहरा, पलक संचेती,  कोषाध्यक्ष सक्षम साभद्रा को जीतो एपेक्स के अध्यक्ष अभय कुमार श्रीश्रीमाल ने शपथ ग्रहण करवाई। अवसर पर प्रोजेक्ट समन्वयक एवं संयोजक श्रमण आरोग्यम विनोद कीमती, मेम्बरशीप के लिए अभय तातेड़, जेआईआईएफ जयंत जैन, जेबीएन अरविन्द नाहर, जेपीएफ प्रेम कांकरिया, जीतो इंटरनेशनल सुधीर सेठिया, जीतो जॉब्स के लिए संजय जी.जैन, जीतो सेवा के लिए रमेश पाटनी, सेंटर ऑफ एक्सीलेंस के लिए अनिल ओसवाल, जीतो मैट्रिमोनियल के लिए अजय ठोलिया, जेपाइंट के लिए विशाल आंचलिया, आवास के लिए प्रदीप सुराणा, गेम्स के लिए विशाल ओसवाल, फेलोशिप के लिए प्रीतम सुराणा, वाइस ऑफ जीतों के लिए संजय पी.जैन,, जीतो महिला प्रकोष्ठ के लिए आशीष श्रीश्रीमाल, जीतो यूथ के लिए नमित जैन, जीतो माइनॉरिटी के लिए विनोद गाँधी, जीतो श्रावक उन्नति के लिए संदीप जैन एवं ई-इनिशिएटिव के लिए अशिक मेहता को शपथ दिलवाकर जिम्मेदारी सौंपी गयी। टीएनएपीटीएस जोन चेयरमैन प्रकाश सेठिया ने नये सदस्यों को शपथ ग्रहण करवाई। अवसर पर जीतो हैदराबाद के चेयरमैन सुशील संचेती, जीतो महिला प्रकोष्ठ के चेयरपर्सन वीणा ओसवाल एवं युथ विंग के चेयरमैन अंकित भूतोडिया ने अपने विचार रखते हुए नयी योजनाओं के साथ जीतो को शीर्ष पर ले जाने का संकल्प लिया और सदस्यता को बढ़ाने की बात पर बल दिया।  

अवसर पर पूर्व चेयरमैन कुशल कांकरिया, मुख्य सचिव महेश गोलेच्छा, कोषाध्यक्ष बी.एन. भंडारी, एफसी गौतम पोकरणा, गौतम चोरडिया, गौतम मुणोत, इन्द्रचन्द जैन, अशोक  कोठारी, गौतमचन्द गुगलिया, पंकज सावला, सरला भूतोडिया, सुधा कीमती व अन्य उपस्थित थे।
Comments System WIDGET PACK