प्रेमी युगल ने किया अात्महत्या का प्रयास

 lover  attempt of suicide

हैदराबाद, 15 मई-(मिलाप डेस्क)
फेसबुक के माध्यम से एक-दूसरे से परिचय करने वाले प्रेमी युगल ने विवाह करने का निर्णय लिया, लेकिन विवाह के लिए माता-पिता के राज़ी न होने पर दोनों ने कीटनाशक पीकर अात्महत्या करने का प्रयास किया। यह घटना कर्नूल ज़िला, अदोनी शहर के बाहरी क्षेत्र में घटी।
थ्री टाउन पुलिस थाने के एसअाई रामनायक तथा प्रेमी युगल के माता-पिता द्वारा दी गई जानकारी के अनुसार, कर्नूल ज़िला, एम्मिगानूर निर्वाचन क्षेत्र के नंदावरम मंडल के गंगावरम ग्राम निवासी मल्लिकार्जुन का पुत्र मुरलीकृष्णा का रंगारेड्डा ज़िले की दोमामंडल ग्राम निवासी चंद्रकला नामक युवती के साथ पिछले डेढ़ वर्ष से फेसबुक के माध्यम से प्रेमप्रसंग चल रहा था।
 चंद्रकला का 5 वर्ष पूर्व भीमय्या नामक व्यक्ति के साथ विवाह हुअा था। गत 11 मई को चंद्रकला मुरलीकृष्णा के साथ मिलकर बेंगलुरू चली गई। चंद्रकला के पति भीमय्या  ने अपनी पत्नी के लापता होने की शिकायत 13 मई को नंदावरम पुलिस थाने में की।
मुरलीकृष्णा तथा चंद्रकला को जब इसकी जानकारी मिली तो दोनों सोमवार को सुबह अदोनी वापस अा गए। सुबह 9.30 बजे नंदावरम मंडल के गंगावरम ग्राम सरपंच विरूपाक्षी रेड्डा को मुरलीकृष्णा ने फोन कर बताया कि वे वापस अा गए हैं।
सरपंच को साथ लेकर ग्रामीण व परिवार के सदस्य अदोनी मंडल के नेट्टेकल्लू के पास स्थित खेतों में जहाँ मुरलीकृष्णा व चंद्रकला थे, मिलने के लिए पहुंचे। जब परिवार द्वारा उनके रिश्ते को मानने से इनकार किया गया तो  चंद्रकला ने लघुशंका का बहाना कर चुपके से अपने साथ लाया कीटनाशक  पी लिया। काफी समय तक उसके वापस नहीं लौटने पर मुरलीकृष्णा वहाँ पहुंचा और उसे देखकर उसने भी कीटनाशक पी लिया। ग्राम के सरपंच तथा परिवार के सदस्यों ने दोनों को क्षेत्रीय अस्पताल में ले जाकर भताa करवाया। घटना की जानकारी मिलने पर एसअाई रामनायक अस्पताल पहुँच गए और मामले की जाँच अारंभ कर दी।
Comments System WIDGET PACK