केसीआर से होगी पाई पाई की वसूली : तरुण चुघ

 Pai Pai will be recovered from KCR: Tarun Chugh
हैदराबाद- भारतीय जनता पार्टी (भाजपा) के राष्ट्रीय महासचिव व प्रदेश प्रभारी तरुण चुघ ने स्पष्ट किया कि जिन्होंने तेलंगाना के करदाताओं, गरीबों का पैसा खाया है उनसे एक-एक पाई उगलवाई जाएगी छोड़ा नहीं जाएगा।

भाजपा मुख्यालय में मीडिया चैनल से बात करते हुए मुख्यमंत्री के. चंद्रशेखर राव से प्रश्न किया कि बात करते ही केंद्र सरकार पर केंद्रीय एजेंसियों का दुरूपयोग किए जाने के आरोप लगा रहे केसीआर बताएं कि उनपर या उनके परिवार पर कब और कौनसा छापा पडा है? उन्होंने कहा कि दरअसल जनता के मन से टीआरएस उतर चुकी है वर्ष 2023 में केसीआर सरकार का जाना तय है और  मुनुगोडु उप चुनाव में तो भाजपा का भारी मतों से जीतना तय है इसलिए केसीआर घबराएं और बौखलाए हुए हैं। उन्होंने कहा कि केसीआर के हाथों से सत्ता रेत की तरह निकलती जा रही है मुनुगोडु में भाजपा को तीसरे नंबर पर रखने वाले केसीआर को पता है कि भाजपा नंबर वन पर है। 

भाजपा विरोधी दलों को एकजुट करके राष्ट्रीय राजनीति में केसीआर की भूमिका पर पूछे गए प्रश्न का उत्तर देते हुए चुघ ने प्रश्न किया कि भाजपा के पास चेहरा है प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी के रूप में बडा नेता है जो सारे विश्वव के बडे- बडे नेताओं को प्रभावित कर रहे हैं और देश का नाम दुनिया में रौशन कर रहे हैं। उन्होंने प्रश्न किया कि केसीआर बताएं उनके पास कौनसा चेहरा है इतना ही नहीं राज्य में प्रदेश की राजनीति में केसीआर की पार्टी का चेहरा कौन है? क्या कविता हैं या केटीआर कौन चुनाव लडेगा या आपस में लडेंगे बताएं?  

वामदलों (सीपीआई- सीपीएम) के बारे में तरुण चुघ ने कहा कि भारत में अब इनके केवल कुछ अवशेष बचे हैं आने वाले दिनों में ये भी गल जाएंगे साम्यवाद से दुनिया हट चुकी है रूस, चीन जैसे देशों  ने इन्हें छोड दिया है।
Comments System WIDGET PACK