एचआईसीसी में शुरू हुई तीन दिवसीय हाईलाइफ प्रदर्शनी

 Three day highlife exhibition started at HICC
हैदराबाद,  त्यौहार एवं विवाह समारोहों को लक्षित हाईलाइफ की तीन दिवसीय फैशन प्रदर्शनी आज माधापुर हाईटेक सिटी स्थित एचआसीसी नोवोटेल में शुरू हुई। इसमें देशभर से 400 डज़िाइनर भाग ले रहे हैं।

हाईलाइफ प्रदर्शनी का उद्घाटन आज अभिनेत्री आशु रेड्डी एवं चांदनी भगवनानी ने किया। अवसर पर बड़ी संख्या में मॉडलों ने परिधान एवं आभूषणों का प्रदर्शन किया। उद्घाटन के बाद मुख्य आयोजक एव हाईलाइफ के सीईओ अबे डोमिनिक ने कहा कि दीपावली दशहरा उत्सव के जश्न को समार्पित इस प्रदर्शनी में 400 से अधिक डज़िाइनर भाग ले रहे हैं। उन्होंने कहा कि यह त्योहारों का समय है और त्योहारों के मौसम के साथ ही कुछ शादी ब्याह के समारोह शुरू होंगे।

इस बात को ध्यान में रखते हुए फैशन प्रेमियों को उत्सव और शादी की खरीददारी का असाधारण अनुभव प्रदान करने के उद्देश्य से प्रदर्शनी का आयोजन किया जा रहा है। शीर्ष फैशन लेबल, शीर्ष डिजाइनर और कलात्मक संग्रह के रूप में हाईलाइफ प्रदर्शनी देश की अपनी तरह की सबसे बड़ी फैशन और लाइफस्टाइल प्रदर्शनी है। अबे डोमनिक ने कहा कि फैशन, ग्लैमर, स्टाइल और विलासिता का एक रोमांचक प्रदर्शन इस प्रदर्शनी में दर्शनीय है। नवीनतम फैशन एवं डज़िाइनर वियर, वेडिंग कलेक्शन, ज्वेलरी, एसेसरीज आदि की विस्तृत श्रृंखला प्रदर्शनी में उपलब्ध है। यह प्रदर्शनी 4 अत्तूबर तक जारी रहेगी।
Comments System WIDGET PACK