पत्नी, उसके प्रेमी और पुत्र को जिन्दा जलाया

हैदराबाद, नारायणगुड़ा थाना परिधि में युवक ने पूर्व पत्नी, उसके प्रेमी और 10 माह के शिशु पर पेट्रोल उंडेलकर सरेआम आग लगा दी। इस घटना में तीनों गंभीर रूप से झुलस गए। उन्हें अस्पताल में भर्ती कराया गया।

नारायणगुड़ा पुलिस ने बताया कि म्युनिसिपल मार्केट, चिक्कड़पल्ली निवासी रामदास की पत्नी एस. लक्ष्मी बाई (54) ने कल रात पुलिस थाने आकर शिकायत की। उसने अपनी शिकायत में बताया कि उसने अपनी पुत्री एस. आरती (25) का 8 वर्ष पूर्व नागुला साई से विवाह करवाया था और विवाह के बाद आरती ने एक लड़के चरण को जन्म दिया। विवाह के कुछ दिन बाद से ही आरती और नागुला साई के बीच हर छोटी बात पर झगड़े होने लगे थे, जिस कारण आरती ने नागुला साई का घर छोड़ दिया और अपनी माँ के घर में आकर रहने लगी।

इस दौरान उसके नागराजू नामक एक युवक के साथ संबंध बन गए और वह नागराजू के साथ सहजीवन बिता रही थी और उसने नागराजू से सहजीवन बिताने के दौरान एक लड़के विष्णु को जन्म दिया, जो वर्तमान समय में 10 माह का है। इस बात की जानकारी मिलने पर नागुला साई गुस्से में आ गया और उसने आरती, नागराजू और उसके लड़के को रास्ते से हटाने की ठान ली और इसके लिए मौका तलाश रहा था। कल रात 7 बजे आरती और नागराजू अपने पुत्र को लेकर शिकायतकर्ता एस. लक्ष्मी बाई के फूलों की दुकान पर आए हुए थे। उसी समय नागुला साई जग में पेट्रोल लेकर आया और उसने सरेआम देखते ही देखते तीनों पर पेट्रोल उंडेलकर माचीस की तीली जलाकर आग लगा दी।

इस हादसे में तीनों बुरी तरह से झुलस गए। प्राप्त शिकायत के आधार पर पुलिस ने आईपीसी की धारा 307 के तहत मामला दर्ज किया और फरार नागुला साई की तलाश प्रारंभ की।
Comments System WIDGET PACK