केसीअार को पीएम देखना चाहती है जनता : जीवन रेड्डी

Country wants to see KCR as PM says Jeevan Reddy 3July2018
हैदराबाद, 2 जुलाई (विकास जगताप)
अारमूर के विधायक ए. जीवन रेड्डी ने  मुख्यमंत्री के. चंद्रशेखर राव को देश का भावी प्रधानमंत्री बताते हुए कहा कि विकास व कल्याणकारी कार्यों को देखकर जनता भी यही राय व्यक्त कर रही है। विधानसभा परिसर स्थित तेलंगाना राष्ट्र समिति (तेरास) विधायक दल कार्यालय में मीडिया के समक्ष विधायक जीवन रेड्डी ने कहा कि तेलंगाना में जिस प्रकार विकास व कल्याणकारी योजनाअों को मुख्यमंत्री अमल में ला रहे हैं, उससे जनता भविष्य में केसीअार को भावी प्रधानमंत्री के रूप में देखना चाह रही है। 

भारतीय जनता पार्टी (भाजपा) के प्रदेश अध्यक्ष डॉ. के. लक्ष्मण पर बरसते हुए उन्होंने कहा कि 2019 के चुनावों में  भाजपा के सत्ता में अाने का दावा ठोकने वाले डॉ. लक्ष्मण पहले यह बतायें कि क्या 119 निर्वाचन क्षेत्रों में चुनाव लड़ने भाजपा के पास उम्मीदवार हैं? उन्होंने टिप्पणी करते हुए कहा कि वरंगल में हुए उप-चुनाव में प्रत्याशी नहीं होने के चलते उसे अमेरिका से अायात करना पड़ा, वहीं नगर में 5 विधायक होने के बावजूद जीएचएमसी चुनाव में भाजपा पार्षद तक नहीं जिता पायी। उन्होंने कहा कि किसानों को न्यूनतम समर्थन मूल्य (एमएसपी) देने को लेकर राज्य सरकार की अालोचना करने वाले प्रदेश भाजपा अध्यक्ष को पता होना चाहिये कि एमएसपी देना केंद्र सरकार की परिधि में अाता है। केंद्र सरकार की प्रधानमंत्री फसल बीमा योजना पर तेलंगाना सरकार द्वारा अमल नहीं किये जाने के प्रश्न के उत्तर में जीवन रेड्डी ने कहा कि यह किसानों की पसंद पर निर्भर है,

इससे राज्य सरकार का कोई लेना-देना नहीं है। उन्होंने कहा कि यदि किसानों को योजना पसंद अायेगी, तो वे उक्त बीमा योजना को अपनायेंगे। जीवन रेड्डी ने बीजेपी को बड़ी झूठी पार्टी' का खिताब देते हुए कहा कि भाजपा प्रदेश अध्यक्ष जन चैतन्य यात्रा के दौरान तेरास पर अवास्तविक अारोप लगा रहे हैं। उन्होंने कहा कि तेरास सरकार बीड़ी कर्मचारियों को पेंशन दे रही है, लेकिन प्रदेश भाजपा अध्यक्ष भाजपा के सत्ता में अाने पर बीड़ी कर्मचारियों को पेंशन देने की बात कह रहे हैं, जो हास्यास्पद है। तेरास नेता डी. श्रीनिवास के पुत्र भाजपा नेता डी.अरविंद पर भी निशाना  साधते हुए विधायक ने पूछा कि पहले अरविंद यह बतायें कि क्या कभी तेलंगाना अांदोलन में उन्होंने भाग लिया था?
Comments System WIDGET PACK