ग्रुप-1 प्रीलिम्स में 3.8 लाख उम्मीदवार शामिल होंगे: सीएस

 3.8 lakh candidates will appear in Group-1 prelims: CS.
हैदराबाद - राज्य सरकार के मुख्य सचिव सोमेश कुमार ने बताया कि आगामी 16 अत्तूबर को राज्यभर में 1,019 केंद्रों में आयोजित होने वाली ग्रुप-1 प्रिलिम्स परीक्षा में 3.8 लाख उम्मीदवार उपस्थित होंगे। उन्होंने बताया कि सुबह 10.30 से दोपहर 1.00 बजे तक आयोजित होने वाली प्रिलिम्स परीक्षा के लिए लोकसेवा आयोग की वेबसाइट https://www.tspsc.gov.in से अपने हॉल टिकट डाउनलोड कर सकते हैं। 

सीएस ने बीआरकेआर भवन में टेली कॉन्फ्रेंस के जरिए ग्रुप-1 प्रिलिम्स परीक्षा के लिए उठाये गये कदमों की समीक्षा की। समीक्षा बैठक में तेलंगाना राज्य लोकसेवा आयोग के अध्यक्ष बी. जनार्दन रेड्डी, डीजीपी महेंदर रेड्डी, जिलाधीशों, पुलिस आयुत्तों व पुलिस अधीक्षकों ने भाग लिया। मुख्य सचिव ने जिलाधीशों को परीक्षा के सुचारू संचालन के लिए विस्तृत व्यवस्था करने का निर्देश दिया। उन्होंने जिलाधीशों को इन परीक्षाओं के लिए पहली बार शुरू की गई बयोमेट्रिक सुविधा के बारे में उम्मीदवारों को शिक्षित करने के लिए संवाददाता सम्मेलन आयोजित करने का निर्देश दिया।

सीएस ने उम्मीदवारों को पहले ही हॉल टिकट डाउनलोड करने तथा किसी भी अंतिम मिनट की देरी से बचने के लिए निर्धारित समय से पहले ही परीक्षा केंद्र पर पहुंचने की सलाह दी।
 
 
Comments System WIDGET PACK