पायनियर डीजे इंडिया के साथ पट्सव अकादमी का प्रतिभा प्रशिक्षण

Patsav Academy's talent training with Pioneer DJ India
हैदराबाद, साउंड इंजीनिय्रिंग और संगीत निर्माण तथा ईवेंट प्रबंधन के क्षेत्र में प्रमुख संस्था पट्सव अकादमी ने देश पायनियर डीजे इंडिया के साथ मिलकर प्रतिभा प्रशिक्षण कार्यक्रम शुरू किया। इस कार्यक्रम में अत्याधुनिक डीजे तकनीक और परैद्योगिकी के प्रभाव से कला को उन्नत करने के गुर सिखाए जाएँगे।

आज यहाँ संवाददाता सम्मेलन को संबोधित करते हुए नवदीप आहूजा ने बताया कि पट्सव अकादमी ने न केवल डीजे प्रशिक्षण बल्कि संगीत के विभिन्न वाद्य यंत्रों के अलावा वेब डिजाइनिंग सहित कई तरह के पाठयक्रमों का संचालन किया। समय-समय पर कार्यशालाओं का आयोजन कर डीजे कलाकारों को उन्नत करने का प्रयास किया जाता है। इस बार भी प्रशिक्षण कार्यक्रम में देश के प्रमुख डीजे कलाकार तुहिन मेहता, स्किप और पीयूष प्रमुख भूमिका निभा रहे हैं।

पीयुष ने कहा कि पायनियर डीजे देश ही नहीं, बल्कि दुनिया भर में अत्याधुनिक डीजे तकनीक के लिए पहचान रखता है। कलाकारों के ज्ञान और कौशल में वृद्धि के उद्देश्य से 20 एवं 21 अत्तूबर को विशेष कार्यशाला का आयोजन किया गया। यह प्रशिक्षण कक्षाएँ युवा डीजे कलाकारों के लिए काफी लाभदायक सिद्ध होंगी। उन्होंने बताया कि डीजे दमन, अभिजीत, मनीष, आर्यन, थॉमस, हरि, आरवी सहित कई इस प्रशिक्षण कार्यक्रम के दौरान अपना प्रदर्शन कर रहे हैं।
Comments System WIDGET PACK