मल्कारम तालाब में डूबे मदरसे के 5 विद्यार्थी और एक अध्यापक

 5 students and a teacher of madrasa drowned in Malkaram pond

हैदराबाद,  नगर के सीमांत क्षेत्र जवाहरनगर थाना परिधि में आज मल्कारम तालाब में डूबने से मस्जिद ए हनीफ मदरसा अम्बरपेट के पाँच बच्चों और मदरसे के मौलवी (मौजान) के लड़के व मदरसे के अध्यापक की मौत हो गई।

 

जवाहरनगर पुलिस ने बताया कि मस्जिद ए हनीफ मदरसा में कुरान पढ़ाने वाले अध्यापक व मस्जिद के प्रबंधक तथा शिकायतकर्ता मो. सलीम (53) ने जवाहरनगर में अपना नए मकान का निर्माण करवाया। आज गृह प्रवेश की दावत में मदरसे से 43 बच्चों को बुलाया गया। सलीम का लड़का याहिया शाहेद (25) सभी बच्चों को डीसीएम में सवार कर अंबरपेट से सुबह 11 बजे जवाहरनगर पहुँचा। दावत में शामिल होने के बाद याहिया शाहेद 5 बच्चों मो. अयाज (10), मो. रेहान (14), मो. जाफर (12), सय्यद इस्माइल (12) और मो. सोहेल खान (12) को साथ में लेकर नहाने के लिए मलकारम तालाब गया था। शाहेद समेत सभी बच्चे तालाब की गहराई को जाने बिना नहाने के लिए तालाब में उतर गए और देखते ही देखते शाहेद समेत सभी बच्चे तालाब में डूब गए।

घटना की जानकारी मिलने पर मो. सलीम
, उसकी पत्नी तथा परिवार के अन्य सदस्य 2 बजे तालाब पहुँच गए, जहाँ तालाब में शाहेद समेत सभी बच्चों के शव तैरते हुए पाए गए। घटना की जानकारी मिलने पर मौके पर पहुँची जवाहरनगर पुलिस ने सभी शवों को पोस्टमॉर्टम के लिए गांधी अस्पताल के मुर्दाघर भेज दिया। पुलिस मामला दर्ज कर छानबीन कर रही है।

Comments System WIDGET PACK