हैदराबाद में मीलादुन्नबी पर प्रशासन सतर्क

 Administration alert on Miladunnabi in Hyderabad
हैदराबाद, मिलाद उन नबी को शांतिपूर्ण ढंग से संपन्न करवाने के लिए नगर पुलिस आयुक्त सी.वी. आनंद ने आज समीक्षा बैठक की। गौरतलब है कि रविवार, 9 अक्तूबर को यह पर्व मनाया जाएगा।

सी.वी. आनंद ने बैठक को संबोधित करते हुए बताया कि गणेश उत्सव और नवरात्रि को शांतिपूर्ण ढंग से संपन्न करवाया गया और इसके लिए आम जनता की ओर से भी पुलिस को भरपूर सहयोग मिला है। उन्होंने कहा कि मिलाद उन नबी पर्व को भी इसी प्रकार शांतिपूर्ण ढंग से संपन्न करवाया जाएगा। पुरानी हवेली में संपन्न समीक्षा बैठक में उन्होंने बताया कि हैदराबाद गंगा जमुनी तहजीब के लिए विख्यात है और उन्हें पूर्ण विश्वास है कि हैदराबाद में हर पर्व शांतिपूर्ण ढंग से संपन्न होगा। उन्होंने कहा कि कानून व्यवस्था को बनाए रखने के लिए नगर पुलिस किसी प्रकार का कोई समझौता नहीं करेगी। विशेषकर पर्वों के दौरान यातायात व्यवस्था और वाहन पार्किंग की व्यवस्था पर विशेष ध्यान दिया जा रहा है और इसके लिए विशेष कार्यवाही अमल में लाई जा रही है। 

उन्होंने सोशल मीडिया पर पर्वों को लेकर किसी प्रकार की कोई अफवाह न फैलाने और अफवाहों पर ध्यान न देने की आम जनता से अपील भी की। उन्होंने कहा कि सोशल मीडिया पर एक धर्म विशेष के लोगों की धार्मिक भावनाओं को भड़काने संबंधी मैसेज भेजने पर इस पर कड़ी कार्रवाई की जाएगी। इस बैठक में कादरी इंटरनेशनल के अध्यक्ष सय्यद अहमद अल हुसैनी सईद कादरी, महासचिव रशीद अब्दुल रज्जाक, धार्मिक नेता मौलाना हमीद हुसैन हसन फारूकी, सय्यद औलिया हुसैनी मुर्तुजा पाशा, डॉ. हफीज मुजफ्फर, सय्यद अली, सय्यद शाह नसीमुल्ला हुसैनी, सय्यद शाह फजरुल्ला काजरी, सय्यद शाह वसीफ आलम, सय्यद मोहम्मद अली कादरी मुमशाद पाशा मौलाना मुज्जफर अली सोफी चिश्ती के अलावा अतिरिक्त पुलिस आयुक्त विक्रम सिंह मान, कार्तिकेय, विश्व प्रसाद, दक्षिण जोन पुलिस उपायुक्त साई चैतन्या, टास्कफोर्स पुलिस उपायुक्त गुम्मी चक्रवर्ती, पी. राधाकिशन राव, यातायात पुलिस उपायुक्त पी. करुणाकर उपस्थित थे।
Comments System WIDGET PACK