बकरी चोर के चारों हत्यारे गिरफ्तार

 All four killers of goat thief arrested.
हैदराबाद - पुराने शहर की बालापुर पुलिस ने बकरी चुराने पर युवक की हत्या करने वाले चार हत्यारों को गिरफ्तार कर लिया। पुलिस ने हत्यारों के पास से हत्या के लिए उपयोग में लाई गई चाकू, कार और चार सेलफोन को जब्त कर लिया।

वनस्थलीपुरम एसीपी के.पुरुषोत्तम रेड्डी ने बताया कि गत 18 सितंबर की रात वादिए सालेहीन, शाहीन नगर निवासी पेशे से ऑटो चालक सलमान खान उर्फ चाउश (24) हत्या का शिकार हो गया था। सलमान की हत्या के मामले में पुलिस ने शाहीन नगर निवासी निजीकर्मी सय्यद अमीर उर्फ सोनू (27), गैस फिटिंग वर्कर महबूब खान (22), मेस्त्री मो. जहीर (25) और टैक्सी चालक शेख सोहेल (22) को गिरफ्तार कर लिया। उन्होंने बताया कि अमीर और मो. जहीर के खिलाफ पहाड़ी शरीफ और महबूब खान के खिलाफ फलकनुमा पुलिस थाने में इससे पूर्व दो आपराधिक मामले दर्ज हैं। उन्होंने बताया कि मुख्य आरोपी अमीर की रिश्तेदार फरजाना बेगम ने 18 सितंबर को सुबह उसे घर बुलाकर कहा कि उसके घर से बकरियाँ चुरा ली गई और उसे सलमान खान पर संदेह है। उसने अपने तीनों दोस्तों के साथ मिलकर सलमान खान को घर बुलाया और उसे डरा-धमकाकर बकरियाँ वापस करने के लिए कहा। सलमान ने चुराई गई बकरियाँ वापस लौटा दी, लेकिन उसने अमीर और उसके साथियों को धमकी दी कि उन्होंने उसे बकरियाँ चुराने के मामले में बदनाम कर दिया और वह उनकी हत्या कर अपना बदला लेगा। इस धमकी से अमीर और उसके साथी घबरा गए। उन्होंने निश्चय किया कि सलमान खान के जिन्दा रहते उनकी जान को खतरा है। इस कारण उन्होंने 18 सितंबर की रात को ही सलमान को ठिकाने लगाने की ठान ली। इसके बाद सोची-समझी साजिश के तहत उन्होंने दावत देने के बहाने सलमान को बुलाया और उसे कार में बिठाकर ले गए। रास्ते में एर्राकुंटा के पास चाकू से हमला कर सलमान की हत्या कर दी। इसके बाद सलमान के शव समेत कार को ग्रीन सिटी बालापुर के पास छोड़कर चारों फरार हो गए।

बालापुर इंस्पेक्टर बी.भास्कर ने चारों हत्यारों को गिरफ्तार कर लिया। उन्हें अदालत में पेश कर न्यायिक हिरासत में भेज दिया गया।
 
Comments System WIDGET PACK