12 नवंबर को रामागुंडम दौरे पर पीएम का भव्य स्वागत करेगी भाजपा

 BJP will give a grand welcome to PM on Ramagundam tour on November 12

 

हैदराबाद,  प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी के 12 नवंबर को तेलंगाना दौरे को प्रतिष्ठात्मक रूप से ले रही भारतीय जनता पार्टी (भाजपा) ने प्रधानमंत्री के आगमन पर भारी स्वागत करने के साथ ही रामागुंडम औद्योगिक क्षेत्र में भारी संख्या में किसानों के साथ विशाल जनसभा का आयोजन करने का निर्णय लिया है।

 

भाजपा मुख्यालय श्यामाप्रसाद मुखर्जी भवन में प्रदेश भाजपा अध्यक्ष व सांसद बंडी संजय ने संयुत्त आदिलाबाद, संयुत्त वरंगल, संयुत्त व संयुत्त करीमनगर से संबंधित मुख्य नेताओं के साथ जनसभा की तैयारियों को लेकर बैठक की जिसमें सांसद सोयम बापूराव, भाजपा के राष्ट्रीय कार्यकारिणी सदस्य व विधायक ईटेला राजेंदर, पूर्व सांसद जी. विवेक वेंकटस्वामी, पूर्व मंत्री डॉ, विजयरामाराव, प्रदेश भाजपा महासचिव जी. प्रेमेंदर रेड्डी, दुग्गियाला प्रदीप कुमार, प्रदेश भाजपा उपाध्यक्ष जी. मनोहर रेड्डी, पूर्व विधायक एन.वी. एस. एस. प्रभाकर, पूर्व विधायक सुद्दाला देवय्या आदि अन्य उपस्थित हुए। बंडी संजय ने भाजपा जनसभा में करीब 1 लाख तक लोगों के समीकरण की तैयारी करने के साथ ही प्रधानमंत्री के स्वागत में पूरे तेलंगाना को सजाने के लिए सभी से आह्वान किया। उन्होंने कहा कि केंद्र सरकार द्वारा  6,120 करोड रुपये खर्च से पुनरुद्धार की गई खाद फैक्ट्री रामागुंडम फार्टिलाइजर्स एंड केमिकल्स लिमिटेड (आरएफसीएल) के उद्घाटन पर आ रहे प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी के स्वागत व जनसभा में कोई कोर कसर न हो, इसके लिए सभी जिलों के नेताओं से समन्वय बनाकर काम करने का आह्वान किया।

बैठक में बंडी संजय ने कहा कि किसानों के मामले पर मोदी सरकार गंभीर है और इस पर कोई समझौता नहीं कर रही है यह किसान हितैषी सरकार है। उन्होंने सभी को उर्वरक फैक्ट्री के पररंभ होने के बाद किसानों को मिलने वाले लाभ से अवगत कराने का आह्वान भाजपाइयों से किया और कहा कि इस फैक्ट्री के कारण तेलंगाना ही नहीं पडोसी राज्य आंध्र-प्रदेश के साथ ही दक्षिण भारत के किसानों को खाद की कमी से नहीं जूझना पडेगा। बंडी संजय ने मुख्यमंत्री के. चंद्रशेखर राव पर मुनुगोडु उप चुनाव में सत्ता का दुरुपयोग करने का आरोप लगाया और कहा कि केवल एक उप चुनाव जीतने के लिए करीब 1 हजार करोड रुपये से अधिक खर्च किए गए वहीं शराब की नदियां बहा दी गईं यह स्वस्थ लोकतंत्र के लिए ठीक नहीं है। उन्होंने राज्य चुनाव आयोग को लेकर भी नाराजगी व्यत्त की और कहा कि चुनाव आयोग ही नहीं, क्षेत्र के पुलिस आयुत्त व स्थानीय एसपी ने भी सरकार की कठपुतली की तरह कार्य किया है। उन्होंने पुलिस आयुत्त के प्रति भी नाराजगी व्यत्त की और कहा कि 7 सालों ले एक ही जगह पोाÅस्टग पर रहे पुलिस आयुत्त ने उप चुनाव में टीआरएस के कार्यकर्ता के रूप में ही काम किया है। (विकास जगताप)   

 

Comments System WIDGET PACK