ग्रुप-1 परीक्षाार्थियों को सही केंद्र पहुँचाने में यातायात पुलिस का सहयोग

 Cooperation of traffic police in taking Group-1 examinees to the right center
हैदराबाद, राज्य भर में आयोजित ग्रुप-1 की परीक्षा के दौरान आज साइबराबाद परिधि में कड़े पुलिस बंदोबस्त किये गये। परीक्षा के मद्देनजर साइबराबाद पुलिस आयुत्त स्टीफन रवींद्रा ने अन्य पुलिस अधिकारियों के साथ परीक्षा केंद्रों का निरीक्षण कर अधिकारियों को दिशा-निर्देश दिये।

साइबराबाद पुलिस आयुक्तालय सीमा में 121 परीक्षा केंद्र स्थापित किये गये थे। सभी परीक्षा केंद्रों पर सुबह छह बजे से शाम छह बजे तक धारा 144 लागू की गयी। पुलिस आयुत्त ने चंदाननगर थाना सीमा के अंतर्गत शेरीलिंगमपल्ली सरकारी हाई स्कूल का दौरा किया। उन्होंने कोकापेट स्थित एमजीआईटी कॉलेज में स्थापित परीक्षा केंद्र पर उचित व्यवस्था के निर्देश दिये। आयुत्त ने बताया कि परीक्षा बिना किसी अप्रिय घटना के शांतिपूर्ण ढंग से संपन्न हुई।   

आज परीक्षा के दौरान साइबराबाद यातायात टास्क फोर्स पुलिस ने गलती से दूसरे केंद्र पर पहुँचने वाले परीक्षाार्थियों की मदद भी की। बताया गया कि ग्रुप-1 की परीक्षार्थी एक युवती गलती से प्रगति डिग्री कॉलेज, कूकटपल्ली पहुँच गई। कम समय में अपने केंद्र पर कैसे जाएँ, इस बात से वह परेशान थी। इस दौरान साइबराबाद ट्रैफिक टास्क फोर्स पुलिस बाइक सवार कॉन्स्टेबल की गाड़ी से उस युवती को सही समय पर चैतन्य डिग्री कॉलेज परीक्षा केंद्र पहुँचाया गया। युवती ने समय पर परीक्षा केंद्र लाने के लिए साइबराबाद पुलिस का आभार जताया।

इसके अलावा कूकटपल्ली यातायात सीआई नागेश ने गलत परीक्षा केंद्र पर पहुँचे दो परीक्षाार्थियों को समय पर अपने परीक्षा केंद्रों पर पहुँचाने में मदद की। माधापुर यातायात एसीपी हनुमंत राव ने भी दो छात्रों को मोबाइल वाहन में परीक्षा केंद्रों तक पहुँचाया। 
Comments System WIDGET PACK