सड़कों पर परेशानी बने रेत के वाहनों पर गिरी गाज

 Fine on sand vehicles which become a problem on the roads
हैदराबाद,  रात होते ही सड़कों पर रेत के वाहनों की लंबी कतारों ने पिछले कुछ दिनों से तांडव मचा रखा है। लगातार बढ़ रही शिकायतों को ध्यान में रखते हुए कल रात जीएचएमसी का सतर्कता एवं प्रवर्तन विभाग सक्रिय हुआ और एक दो नहीं, बल्कि 21 वाहनों पर लाखों रुपये के चालान जड़ दिये।  

जीएचएमसी के अधिकारियों ने भवन निर्माण सामग्री एवं मलबा ले जाने वाले वाहनों के खिलाफ कल मध्यरात्रि मेहदीपटनम, पटनचेरू एवं उप्पल मार्गों पर अभियान चलाया और 21 वाहनों के खिलाफ कार्रवाई की। मलबा ले जाते हुए नियमों का उल्लंघन करने वाले वाहनों में 5 ऐसे थे, जिन्हें पहली बार चालान किया गया, जबकि भवन निर्माण सामग्री ले जाते हुए नियमों का उल्लंघन करने वाले 16 वाहनों में 11 के खिलाफ पहली बार, 4 के खिलाफ दूसरी बार और 1 के खिलाफ तीसरी बार कार्रवाई की गयी। 

आधिकारिक सूत्रों के अनुसार, मदीनागुडा से बंड्लागुडा, लिंगमपल्ली से पटनचेरु, आईकिया से गोलरेड्डी तांडा, गच्चीबावली से गोलरेड्डी तांडा, शेखपेट से काली मंदिर तथा हिमायत सागर व मासाबटैंक से राजेंद्र नगर, सिकंदराबाद रेलवे स्टेशन से उस्मानिया विश्वविद्यालय, उप्पल गांधी प्रतिमा से उप्पल तथा उप्पल स्टेडियम से घटकेसर के मार्ग पर कार्रवाई की गयी। हर वाहन के खिलाफ 25 हज़ार रुपये जुर्माना लगाया गया। वाहन चालकों को निर्देश दिये गये हैं कि ओवर लोड न करें और नियमों का पालन करते हुए तिरपाल से ढांककर सामग्री ले जायी जाए।
 
Comments System WIDGET PACK