अब नेक्सस हैदराबाद कहलाएगा फोरम सुजना मॉल

 Forum Sujna Mall will now be called Nexus Hyderabad
हैदराबाद-देश के 13 प्रमुख शहरों में लगभग 10 मिलियन वर्ग पुट पर शॉपिंग सेंटरों का संचालन कर रहे नेक्सस मॉल्स ने कूकटपल्ली के फोरम सुजना मॉल को रिब्रांड करते हुए इसे नेक्सस हैदराबाद का नाम दिया है।  

अाज यहाँ संवाददाता सम्मेलन को संबोधित करते हुए नेक्सस मॉल्स के सीओओ जयन नाइक ने कहा कि देश भर में अधिग्रहित सभी संपत्तियों को एक नई ब्रांड पहचान के तहत समेकित किया है। रीब्रांडिंग की प्रक्रिया के साथ फोरम सुजना मॉल अब नेक्सस हैदराबाद बन जाएगा। उन्होंने कहा कि नेक्सस हैदराबाद मॉल का नया अवतार ग्राहकों के लिए हर तरह से खास अनुभव होगा।  फैशन, लग्जरी, फुटवियर, इलेक्ट्रॉनिक्स और सिनेमा सहित विभिन्न सेवाएं मॉल में प्रदान की जा रही हैं। उन्होंने कहा कि नेक्सस हैदराबाद ने विशाल सेंट्रल एट्रियम को आलीशान आंतरिक सज्जा के साथ नया रूप दिया गया है, जो घरेलू उत्सवों, संगीत समारोहों, प्रदर्शनियों और विभिन्न प्रकार के आयोजन के लिए एक आदर्श विकल्प बन गया है।

चीफ मार्केटिंग ऑफिसर निशंक जोशी ने कहा कि मॉल की नई पहचान `हर दिन कुछ नया' के वादे को साकार कर रही है। उपभोक्ताओं के लिए हर दिन कुछ नया, अनोखा और व्यक्तिगत पेश करने का सिलसिला जारी रहेगा। उन्होंने कहा कि लॉकडाउन और सामाजिक प्रतिबंधों से संगठित खुदरा उद्योग बहुत अधिक प्रभावित हुआ है। इसने नेक्सस मॉल को अपनी व्यावसायिक रणनीति परिवर्तित करने, व्यवधानों को कम करने और भारतीय व्यापारियों में विश्वास बहाल करने हेतु नए तरीके खोजने के लिए प्रेरित किया है। अवसर पर क्लस्टर निदेशक तनवीर भी उपस्थित थे।  
Comments System WIDGET PACK