छात्रा के साथ सामूहिक बलात्कार

हैदराबाद, राचकोंडा के मीरपेट थाना परिधि में देर से प्रकाश में आई घटना में चार युवकों ने 13 वर्षीय नाबालिग 9वीं कक्षा की छात्रा को अपनी हवस का शिकार बनाया। 4 आरोपियों में से एक आरोपी युवक को स्थानीय लोगों ने पकड़ लिया और मारपीट कर पुलिस के हवाले कर दिया। पुलिस ने आरोपियों के खिलाफ आईपीसी की धारा 376(जी), 363 और पोक्सो अधिनियम की विभिन्न धाराओं के तहत मामले दर्ज किए।

पुलिस के अनुसार, मीरपेट थाना परिधि के अंतर्गत बड़ंगपेट निवासी नवीं कक्षा की छात्रा गत 6 नवंबर की शाम को अपने दोस्त से मिलने के लिए उसके घर गई और मुलाकात के बाद पैदल घर लौट रही थी। मोटरसाइकिल पर आए दो युवकों ने उसका रास्ता रोक लिया और उसे बहला-फुसलाकर घर छोड़ने के बहाने मोटरसाइकिल पर बिठा लिया। इसके बाद जान से मारने की धमकी देकर आरोपियों ने पीड़िता को तीन घंटे मोटरसाइकिल पर घुमाया-फिराया। रात 11 बजे उसे बड़ंगपेट सरकारी विद्यालय के निकट निर्माणाधीन डबल बेडरूम आवास योजना के एक मकान में ले गए और फोन कर अपने दो दोस्तों को बुलाया।

आरोपियों ने पीड़िता के हाथ रस्सी से बाँध दिए और दो आरोपियों ने उसके साथ बलात्कार किया। इस दौरान पीड़िता के चीखने-चिल्लाने पर स्थानीय लोग आवाज सुनकर वहाँ आए, लोगों को आता देख तीन आरोपी वहाँ से फरार हो गए, जबकि स्थानीय लोगों ने एक आरोपी को पकड़ लिया और मार पीटकर पुलिस के हवाले कर दिया। पीड़िता ने अपनी माँ के साथ थाने जाकर घटना की शिकायत की। पुलिस ने मामला दर्ज कर पीड़िता को मेडिकल परीक्षण के लिए अस्पताल भेज दिया। इसके बाद पीड़िता को भरोसा सेंटर ले जाकर घटना के संबंध में बयान दर्ज किया गया।

पुलिस को संदेह है कि गाँजे के नशे में युवकों ने पीड़िता के साथ बलात्कार किया। चार आरोपियों में से एक आरोपी को हाल ही में सेलफोन चोरी के मामले में जेल भेजा गया था। जेल से बाहर आने के बाद आरोपी ने अपने साथियों के साथ मिलकर पीड़िता को सामूहिक बलात्कार का शिकार बनाया।
Comments System WIDGET PACK