जीआईएल ने स्वच्छ जल की उपलब्धता हेतु की सीएसआर पहल

 Granules India Limited Inaugurated  Overhead Water Tanks at Bonthapally
हैदराबाद-सीएसआर पहल के तहत हैदराबाद आधारित भारतीय दवा कंपनी ग्रैन्यूल्स इंडिया लिमिटेड (जीआईएल) ने बोंथापल्ली गाँव में ओवरहेड वॉटर टैंक की स्थापना की। इसका उद्देश्य ग्रामवासियों को स्वच्छ पेयजल की उपलब्धता सुनिश्चित करना है। सुविधा का उद्घाटन पतनचेरू निर्वाचन क्षेत्र के विधायक गुडेम महिपाल रेड्डी ने किया। अवसर पर जीआईएल के चेयरमैन तथा प्रबंध-निदेशक डॉ.कृष्ण प्रसाद चिगुरुपति, कार्यकारी निदेशक उमा देवी चिगुरुपति सहित अन्य गणमान्य उपस्थित थे।

अवसर पर बताया गया कि ग्रैन्यूल्स इंडिया लिमिटेड द्वारा आने वाले सप्ताह में यहां स्थित वीरानगुडम गाँव में एक ओवरहेड वॉटर टैंक को सीएसआर के तहत लांच किया जाएगा। इस पहल से दोनों गाँवों के 2,000से अधिक निवासियों को लाभ होगा। लगभग 57 लाख रुपये की लागत से स्थापित ओवरहेड टैंकों का रख-रखाव ग्राम पंचायतों द्वारा किया जाएगा।

डॉ. कृष्ण प्रसाद चिगुरुपति ने कहा कि स्वस्थ जीवन जीने के लिए स्वच्छ जल एक बुनियादी आवश्यकता है। हमारे लिए हर्ष का विषय है कि ग्रेन्यूल्स इंडिया लिमिटेड वीरनगुडम और बोंथापल्लीके निवासियों की इस जरूरत को पूरा कर सकता है। हमारी प्रतिबद्धता बोंथापल्ली में स्थित वैश्विक फार्मास्युटिकल विनिर्माण इकाइयों के आस-पास रहने वाले समुदायों की बेहतरी के प्रति रहेगी। उन्होंने विधायक महिपाल रेड्डी सहित सभी स्थानीय सहयोगियों के प्रति परियोजना में उनकी सक्रिय भागीदारी तथा समर्थन के लिए आभार जताया।
Comments System WIDGET PACK