हिन्दू संरक्षण समिति का 45वाँ रावण दहन कार्यक्रम

 Hindu Protection Committee's 45th Ravan Dahan program completed
हैदराबाद,  हिन्दू संरक्षण समिति, भाग्यनगर के तत्वावधान में कुली कुतुबशाह स्टेडियम में विजयदशमी महोत्सव का भव्य आयोजन किया गया।
आज यहाँ जारी प्रेस विज्ञप्ति के अनुसार, विजयदशमी महोत्सव के तहत रावण दहन का आयोजन हुआ। समिति के अध्यक्ष पंकज कुमार अग्रवाल के सभापतित्व में आयोजित कार्यक्रम में मुख्य अतिथि के रूप में तेलंगाना उच्च न्यायालय के न्यायाधीश एन.वी. श्रवण कुमार एवं कविता श्रवण ने भाग लिया। बतौर अतिथि भगवानदास जाजू, डीआरडीओ के वैज्ञानिक जानकी वल्लभ चौधरी, साउथ जोन डीसीपी साई चैतन्य, श्री चैतन्य गौड़ीय मठ के पद्म प्रभुजी महाराज ने कार्यक्रम में हिस्सा लिया।

कार्यक्रम का संचालन सरिता अग्रवाल ने किया। रावण दहन के बाद रंगारंग आतिशबाजी अंजली अग्रवाल, राजकमल भट्टड़, तरुण अग्रवाल, अनूप अग्रवाल के नेतृत्व में हुई। 45वें रावण दहन कार्यक्रम का मुख्य आकर्षण हरे रामा-हरे कृष्णा संकीर्तन रहा, जिसे श्री चैतन्य गौड़ीय मठ के संतों एवं भक्तों ने किया। आदिशक्ति माँ भगवती, मर्यादा पुरुषोत्तम भगवान श्रीराम की पूजा-अर्चना व दीप प्रज्वलन के साथ कार्यक्रम का शुभारंभ हुआ। इसके बाद अतिथियों का स्वागत किया गया। मुख्य अतिथि के रूप में उपस्थित उच्च न्यायालय के न्यायाधीश जस्टिस एन.वी. श्रवण कुमार ने भगवान श्रीराम के जयकारे के साथ अपने विचार रखे और उपस्थित लोगों को बुराई पर अच्छाई की जीत के प्रतीक विजयदशमी पर्व की शुभकानाएँ दी।

मुख्य वक्ता जानकी वल्लभ चौधरी ने जीवन में सदाचार का पालन करते हुए भगवान राम के पदचिÚों पर चलने का आह्वान किया।  पंकज कुमार अग्रवाल ने सभी सहयोगियों, अतिथियों व भक्तजनों के प्रति आभार व्यक्त किया। उन्होंने सहयोगी संस्था कुंभ मेला अग्रवाल बंधु तथा अशोक फाउंडेशन के कार्यों पर प्रकाश डाला। कार्यक्रम में मेघारानी अग्रवाल, सुरेन्द्र नारनौली, अमन भट्टड़, नेहा अग्रवाल, अनूप अग्रवाल, प्रियंका अग्रवाल, आलोक अग्रवाल, मनीष शर्मा, अनिरुद्ध, संदीप मिश्र, नीतेश आदि उपस्थित थे।
Comments System WIDGET PACK