जीतो लेडीज विंग हैदराबाद चैप्टर की साधारण सभा

 Jeeto Ladies Wing Hyderabad Chapter General Meeting Concluded
हैदराबाद, जीतो लेडीज विंग हैदराबाद चैप्टर द्वारा आज होटल काकतिया में साधारण सभा और पूर्व दिवाली उत्सव समारोह का आयोजन किया गया। अवसर पर लेडीज विंग हैदराबाद चैप्टर के सदस्यों की निदेशिका का अनावरण किया गया।

कार्यक्रम का शुभारंभ मंगलाचरण के साथ हुआ। तत्पश्चात चेयरपर्सन सरला भूतोड़िया ने स्वागत भाषण दिया। उन्होंने कहा कि उनके लिए यह दो वर्ष काफी उतार-चढ़ाव भरे रहे, लेकिन विंग की कार्यकारिणी समिति ने एकजुट होकर और अपने परिश्रम से चुनौती भरे कार्यों के बखूबी पूरा किया। उन्होंने कहा कि मम्मी की पाठशाला, कलाकार की खोज जैसे विभिन्न सफल गतिविधियों के माध्यम से जीतो लेडीज विंग के हैदराबाद चैप्टर ने देश भर में अपनी अनोखी पहचान बनाई। 168 से अधिक योजनाओं को पूरा किया गया। कार्यकारिणी समिति की कड़ी मेहनत और बेहतर विचारों से जीतो को आगे बढ़ाने में मदद मिली। उन्होंने सभी पदाधिकारियों और सदस्यों का आभार जताया। निवर्तमान अध्यक्ष सुमन गोलेच्छा ने कार्यकारिणी समिति के प्रयासों की सराहना की। पूर्व अध्यक्ष निशा और पुष्पा कीमती ने अपने अनुभव और विचारों से सदस्याओं का मनोबल बढ़ाया। मुख्य सचिव सुधा कीमती ने वीडियो के माध्यम से जीतो लेडीज विंग की सफलताओं पर प्रकाश डाला। साथ ही उन्होंने वार्षिक रिपोर्ट प्रस्तुत की।

जीतो हैदराबाद चैप्टर के चेयरमैन कुशल कांकरिया ने कहा कि लेडीज विंग के हैदराबाद चैप्टर ने अपने कार्यों से सभी को प्रभावित किया। देश भर में सिर्फ हैदराबाद चैप्टर ने 168 प्रॉजेक्ट पूरे किए हैं, जो सराहनीय है। आने वाली कार्यकारिणी समिति को इससे प्रेरणा मिलेगी। आने वाले समय में इन कार्यक्रमों की संख्या 200 से ज्यादा हो सकती है। उन्होंने लेडीज विंग को भविष्य में और भी बेहतर कार्य करने के लिए शुभकामनाएँ दीं। इस दौरान केक काटकर पदाधिकारियों और सदस्यों ने एक-दूसरे को खिलाया।

अवसर पर लेडीज विंग की सदस्याओं ने विभिन्न बॉलीवुड गीतों पर नृत्य प्रस्तुति दी। इस दौरान सलाहकारों, कोर कमेटी, कार्यकारिणी सदस्यों, संयोजकों के अलावा गिलेहरिया के प्रमुखों का सम्मान किया गया। इसके अलावा फ्रेंडशिप समारोह के परिणामों की घोषणा की गई। साथ ही संगीत समारोह का आयोजन भी किया गया। सुधा कीमती के धन्यवाद ज्ञापन के साथ कार्यक्रम का समापन हुआ।

कार्यक्रम में सलाहकार मंजू दुग्गड़, उपाध्यक्ष छाया कांकरिया, सचिव टीना शाह, संयुक्त सचिव रेखा कीमती, उर्मिला सुराणा, वीणा ओस्तवाल, शशिकला कोठारी, रेणुका चोरड़िया, किरण संचेती, अंजू मुणोत, सुधा सुराणा, मुख्य सचिव महेश गोलेच्छा, उपाध्यक्ष परेश शाह, एपेक्स के पूर्व निदेशक मनोज दुग्गड़, भंवरलाल भंडारी, सुशील संचेती एवं अन्य ने हिस्सा लिया।
Comments System WIDGET PACK