जोयालुक्कास का नवीनीकृत शोरूम उद्घाटित

 Joyalukkas Renovated Showroom Inaugurated.
हैदराबाद - आभूषणों के क्षेत्र में अपनी विशिष्ट पहचान रखने वाले जोयालुक्कास ने पंजागुट्टा स्थित अपने नवीनीकृत तथा सुसज्जित शोरूम को पुन: लांच किया। इसका उद्देश्य हैदराबाद के सभी आभूषण प्रेमियों को आभूषण खरीददारी के लिए अपेक्षाकृत अधिक आनंद एवं उत्साहमयी अनुभव प्रदान करना है। 

भव्य रूप से आयोजित लांचिंग कार्यक्रम में अतिरिक्त पुलिस निदेशक (महिला सुरक्षा) शिखा गोयल, अभिनेत्री दिवी वदत्या, जोयालुक्कास इंडिया लिमिटेड के डीजीएम अनीश वर्गीश, रिटेल मैनेजर राजेश कृष्णन, रीजनल मैनेजर रॉबिन थैंपी तथा बरंच इंचार्ज डेनी मेथ्यू व अन्य गणमान्य उपस्थित थे। 

राजेश कृष्णन ने अवसर पर कहा कि हमारे विभिन्न प्रकार के आभूषण उत्पादों को हैदराबादवासियों ने व्यापक स्तर पर सकारात्मक प्रतिक्रियाएं प्राप्त हुई है। ग्राहकों के खरीददारी की सुविधा तथा अनुभव को और अधिक उन्नत बनाने के लिए हमनें पंजाकुट्टा स्थित शोरूम को नवीनीकृत करते हुए अपग्रेड करने का निर्णय लिया। हम आभूषण प्रेमियों को यहाँ प्रीमियम सुविधाएँ प्रदान करने के लिए रोमांचित हैं। उन्होंने सभी आभूषण प्रेमियों का हैदराबाद के इस नवीनीकृत शोरूम में स्वागत करते हुए कहा कि यहाँ निश्चित रूप से उन्हें विभिन्न प्रकार के वैभवपूर्ण, कलात्मक तथा मोहक आभूषणों की विस्तृत श्रृंखला के बीच खरीददारी करने का यादगार अवसर प्राप्त होगा। अवसर पर बताया गया कि पंजागुट्टा स्थित नवीनीकृत जोयालुक्कास शोरूम में ग्राहकों की सुविधा को ध्यान में रखते हुए आधुनिक और सुसज्जित खरीददारी परिवेश के साथ-साथ पर्याप्त पार्किंग की सुविधा भी उपलब्ध कराई गई है।

बताया गया कि नवीनीकृत तथा सुसज्जित शोरूम को पुन: लांच करने के उपलक्ष्य में ग्राहकों को 10 अक्तूबर तक खरीददारी पर आकर्षक छूट तथा मुफ्त उपहारों को प्राप्त करने का भी अवसर प्राप्त होगा।
 
Comments System WIDGET PACK