केसीआर में ही है भाजपा से मुकाबले का दमखम : श्रीनिवास गौड़

 KCR has the power to compete with BJP: Srinivas Gaur.
हैदराबाद - आबकारी तथा खेल-मंत्री श्रीनिवास गौड़ ने कहा कि केन्द्र में मनमर्जी से शासन चला रही भाजपा सरकार का मुकाबला करने की कुव्वत केवल केसीआर में ही है। उन्होंने कहा कि मोदी सरकार के समक्ष पूरी ताकत से खड़े रहने के लिए ही केसीआर ने भारत राष्ट्र समिति  (बीआरएस) का गठन किया है। 

जिला केन्द्र के तेरास पार्टी कार्यालय में भाजपा के कार्यकारी सदस्य मल्लेपल्ली सुधाकर के नेतृत्व में लगभग सौ कार्यकर्ता आज मंत्री की उपस्थिति में तेरास में शामिल हो गए। मंत्री ने उन्हें गुलाबी खंडवा पहनाकर पार्टी में आमंत्रित किया। उन्होंने कहा कि जिस प्रकार के कल्याणकारी तथा विकासपरक योजनाएँ राज्य में अमल में लाई जा रही हैं, उसी प्रकार की योजनाएँ देशभर में लागू करने के उद्देश्य से ही केसीआर ने बीआरएस का गठन किया है। उन्होंने कहा कि कुछ धार्मिक विद्वेष फैलाने वाली शक्तियाँ अनावश्यक रूप से विभिन्न धर्मों के बीच गड़बड़ी फैलाने का प्रयास कर रही हैं। उन्होंने कहा कि पूरा देश चाहता है कि तेलंगाना का मॉडल देशभर में लाया जाए। आगे कहा कि यह केवल केसीआर से ही संभव हो सकता है। 

कार्यक्रम में ग्रंथालय संस्था के जिला चेयरमैन राजेश्वर गौड़, रैतु बंधु समिति के जिलाध्यक्ष गोपाल यादव, मुडा के चेयरमैन गंजी वेंकन्ना, म्युनिसिपल चेयरमैन वेंकटय्या आदि ने हिस्सा लिया।
 
Comments System WIDGET PACK