केसीआर ने नई दिल्ली में पार्टी कार्यालय का किया निरीक्षण

 KCR inspects party office in New Delhi.
हैदराबाद - मुख्यमंत्री के.चंद्रशेखर राव ने बुधवार को दिल्ली के वसंत विहार में तेलंगाना राष्ट्र समिति (अब भारत राष्ट्र समिति) के नए कार्यालय भवन में चल रहे निर्माण कार्यों का निरीक्षण किया।

केसीआर ने भवन का भ्रमण किया और निर्माण एजेंसी के प्रतिनिधियों से कार्यों की प्रगति की जानकारी ली। समझा जाता है कि उन्होंने इमारत के डिजाइन और लुक को बढ़ाने के लिए कई सुझाव दिए। उन्होंने इंजीनियरिंग टीमों से काम में तेजी लाने को भी कहा। टीआरएस (बीआरएस) ने पार्टी के लिए भारत के राष्ट्रपति द्वारा आवंटित नई दिल्ली के वसंत विहार में 1,100 वर्ग मीटर (भूखंड संख्या 2 और 6) की भूमि पर राष्ट्रीय राजधानी में अपने पार्टी मुख्यालय का निर्माण किया। उत्तर प्रदेश के इटावा जिले के सैफई में समाजवादी पार्टी के संस्थापक और उत्तर प्रदेश के पूर्व मुख्यमंत्री मुलायम सिंह यादव के अंतिम संस्कार में शामिल हुए चंद्रशेखर राव मंगलवार शाम दिल्ली पहुँचे थे। इसके बाद उन्होंने राष्ट्रीय राजधानी में पार्टी के अस्थायी कार्यालय सरदार वल्लभभाई पटेल मार्ग का दौरा किया।
 
उनके अगले कुछ दिनों तक दिल्ली में रहने की संभावना है। उनके दिल्ली प्रवास के दौरान समान विचारधारा वाले राजनीतिक दलों और नागरिक संस्थाओं के प्रतिनिधियों के साथ-साथ विभिन्न विषयों के विशेषज्ञों से मिलने की भी उम्मीद है। पार्टी सुप्रीमो के साथ सड़क एवं भवन मंत्री वेमुला प्रशांत रेड्डी, राज्यसभा सदस्य जे संतोष कुमार, डी दामोदर राव और वद्दीराजू रविचंद्र के साथ वास्तु विशेषज्ञ सुद्दाला सुधाकर तेजा भी हैं।
Comments System WIDGET PACK