केटीआर ने केंद्र के हैदराबाद मुक्ति दिवस समारोह मनाने पर उठाये सवाल

 KTR raised questions on Center celebrating Hyderabad Liberation Day celebrations
हैदराबाद - नागरिक प्रशासन एवं शहरी विकास मंत्री के. तारक रामाराव ने `हैदराबाद राज्य मुक्ति दिवस' के 75 वर्ष पूरे होने के उपलक्ष्य में 17 सितंबर से शुरू होने वाले कार्यक्रम को लेकर केंद्र सरकार के फैसले पर पलटवार करते हुए कहा कि भाजपा के नेता उस चीज़ पर अपना हक जताने के लिए लालायित हैं, जो उनकी नहीं है। 

शनिवार को मंत्री केटीआर ने ट्विटर पर अपने नाना की तस्वीर साझा करते हुए लिखा कि `मैं आप सभी को अपने परिवार के एक प्रेरणादायक व्यक्ति से मिलवाता हूँ, मेरे नाना श्री जे. केशव राव गारू।' उन्होंने कहा कि गांधीजी से प्रेरित होकर उनके नानाजी ने 1940 के दशक के अंत में तेलंगाना विद्रोह के हिस्से के रूप में निजाम के खिलाफ लड़ाई लड़ी। उन्हें एक स्वतंत्रता सेनानी के रूप में भारत सरकार से मान्यता मिली। वे एक गौरवान्वित भारतीय और तेलंगाना वासी हैं, जिनके परिवार का सार्वजनिक कारणों और भलाई के लिए लड़ने का इतिहास रहा है। 

केटीआर ने भारतीय स्वतंत्रता आंदोलन में केंद्र के मौजूदा नेताओं की भूमिका पर भी सवाल उठाया। उन्होंने टवीट किया कि उन्हें आश्चर्य है कि केंद्र में मौजूदा सरकार में कितने नेताओ की भारतीय स्वतंत्रता आंदोलन में कोई भूमिका रही?
Comments System WIDGET PACK