महँगाई पर चिपकेगी मोदी की तस्वीर : कविता

 Modi's picture will stick on inflation: Kavita
हैदराबाद- सत्तारूढ़ तेरास की विधानपरिषद सदस्य (एमएलसी) के. कविता ने व्यंग्यात्मक तरीके से केंद्रीय वित्त मंत्री निर्मला सीतारमण को जवाब देते हुए बुधवार को कहा कि प्रधानमंत्री नरेेंद्र मोदी की तस्वीर उन आवश्यक वस्तुओं पर चिपकाई जाएगी, जो खाद्य तेल और दालों की तरह महँगी हो गई हैं।

निजामाबाद में लाभार्थियोें को तेलंगाना राष्ट्र समिति (तेरास) सरकार की  आसरा  सामाजिक सुरक्षा पेंशन योजना वितरित करने के लिए एक कार्य¯ाम में कविता ने कहा कि भारतीय जनता पार्टी (भाजपा) के नेतृत्व वाली केंद्र सरकार आम लोगोें की समस्याओं का समाधान करने में विफल रही है।तेरास नेता ने सीतारमण की उन टिप्पणियोें का भी उल्लेख किया, जिसमें वित्तमंत्री ने कहा था कि केंद्र की प्रमुख कल्याणकारी योजनाओं के तहत खाद्यान्न की आपूर्ति सुनिश्चित करने के लिए राशन की सरकारी दुकानोें पर प्रधानमंत्री मोदी की तस्वीर लगाई जानी चाहिए। कविता ने कहा कि देश में इससे पहले कभी भी राशन की सरकारी दुकानोें पर प्रधानमंत्री की तस्वीर नहीR लगाई गयी थी।

के. कविता ने कहा कि सीतारमण जी, यदि आप चाहती हैं कि प्रधानमंत्री की तस्वीरेें लगें, तो हम निश्चित रूप से ऐसा करेेंगे। हम उनकी तस्वीर गैस सिलेेंडर, यूरिया के पैकेट, पेट्रोल और डीजल स्टेशन के अलावा तेल तथा दाल के पैकेट पर लगाएंगे। जहाँ भी कीमतें बढ़ रही हैं, हम वहाँ प्रधानमंत्री नरेेंद्र मोदी की तस्वीरेें लगाएंगे। उन्होंने कहा कि राज्य की सामाजिक सुरक्षा पेंशन योजना ने इसके लाभार्थियोें की मदद कैसे की है, यह सुनना सुखद और आनंददायक दोनोें था। कविता ने ट्वीट किया कि आज निजामाबाद में राजीव गांधी सभागार में विधायक गणेश गुप्ता के साथ मैं आसरा पेंशन लाभार्थियोें से मिली और उन्हेें सम्मानित किया। यह सुनकर सुखद और आनंददायक दोनोें था कि मुख्यमंत्री केसीआर की इस योजना ने लोगोें की मदद कैसे की है।
 
Comments System WIDGET PACK