हैदराबाद में डीई शॉ इंडिया का नया कार्यालय उद्घाटित

 New office of DE Shaw India inaugurated in Hyderabad.
हैदराबाद - नगर में अपनी उपस्थिति के 25 साल पूरे होने का जश्न मना रही आईटी सेवा कंपनी डीई शॉ इंडिया ने आज जुबली हिल्स स्थित आईवी परिसर में नए कार्यालय का शुभारंभ किया। नया परिसर 78,000 वर्ग फुट में फैला हुआ है, जिसमे 400 लोगों को समायोजित करने की क्षमता है। कंपनी की मौजूदा तीन मंजिलों में दो और मंजिलों के विस्तार की योजना है। 

नए परिसर के उद्घाटन पर तेलंगाना सरकार में आईटी विभाग के प्रधान सचिव जयेश रंजन ने कहा कि बीते दो दशकों के दौरान हैदराबाद में डीई शॉ इंडिया को अपनी उपस्थिति मजबूत करते हुए देखा। अब यह वित्तीय प्रौद्योगिकी में प्रमुख खिलाड़ियों में से एक बन गया है। 
कंपनी के समूह कार्यकारी समिति के सदस्य एडी फिशमैन ने कहा कि नए कार्यालय से हैदराबाद में निवेश करना जारी रहेगा। यह नया स्थान हैदराबाद में नवाचार और शीर्ष प्रतिभा के केंद्र के रूप में निरंतर निवेश को रेखांकित करता है। 

निदेशक चैतन्य गोरेपति ने कहा कि कंपनी ने 1996 में हैदराबाद में 20 कर्मचारियों के साथ अपना परिचालन शुरू किया था। वर्तमान में यहाँ कर्मचारियों की संख्या 1,400 है। कैंपस के साथ लेटरल हायरिंग के जरिए तीन साल में इस संख्या को 25 फीसदी बढ़ाने की योजना है। यह अब एक हाइब्रिड वर्क मॉडल का अनुसरण कर रहा है। कर्मचारी मंगलवार से गुरुवार तक कार्यालय से काम करते हैं। उन्हें सोमवार और शुक्रवार को कहीं से भी काम करने की अनुमति है।
 
Comments System WIDGET PACK