हैदराबाद में नाबालिग बेटी का बलात्कारी गिरफ्तार

 Rapist of minor daughter arrested in Hyderabad
हैदराबाद- शराब के नशे में लम्बे समय से नाबालिग पुत्री के साथ बलात्कार कर उसे गर्भवती बनाने और उसका चोरी-छुपे गर्भपात करवाने का प्रयास करने वाले बलात्कारी पिता को पंजागुट्टा पुलिस ने गिरफ्तार कर लिया।

पंजागुट्टा पुलिस थाने के सब-इंस्पेक्टर श्रीनिवास ने बताया कि थाना परिधि के अंतर्गत एक निजी अस्पताल प्रबंधन द्वारा दी गई शिकायत के आधार पर आंध्र-प्रदेश के रहने वाले कामांध पिता को गिरफ्तार कर लिया गया। इस मामले के संबंध में जीरो एफआईआर दर्ज कर मामले को संबंधित आंध्र-प्रदेश के पुलिस थाने स्थानांतरित कर दिया गया। उन्होंने बताया कि कामांध पिता अपनी पत्नी व गर्भवती नाबालिग पुत्री को लेकर पंजागुट्टा की परिधि में रहने वाले अपने एक रिश्तेदार के घर आया और नाबालिग पुत्री को स्थानीय निजी अस्पताल ले जाकर परीक्षण करवाया। परीक्षण के दौरान पता चला कि वह गर्भवती है।

पुत्री के गर्भवती होने पर कामांध पिता ने अस्पताल प्रबंधन को लालच देकर उसका गर्भपात करवाने का प्रयास किया, लेकिन डॉक्टरों ने गर्भपात करने से इनकार कर दिया और पंजागुट्टा थाने में उसकी शिकायत कर दी। शिकायत मिलते ही पुलिस ने आरोपी पिता को हिरासत में ले लिया। जाँच-पड़ताल करने पर पता चला कि पिछले 11 माह के दौरान पीड़ित की माँ घर पर नहीं थी और वह रोजाना नशे में घर लौटकर नाबालिगा के साथ बलात्कार कर रहा था। परिणाम स्वरूप वह गर्भवती हो गई।
Comments System WIDGET PACK