साथी समेत शातिर चोर गिरफ्तार

 roguish thief arrested with partner.
हैदराबाद -साइबराबाद बालानगर सीसीएस पुलिस ने शातिर चोर और उसके साथी को गिरफ्तार कर उनके पास से 61.34 ग्राम सोना, 454.24 ग्राम चाँदी, दो मोटरसाइकिलें, 8 सेलफोन समेत कुल 4.07 लाख रुपये की संपत्ति बरामद की।

बालानगर जोन के पुलिस उपायुक्त जी. संदीप ने संवाददाता सम्मेलन को संबोधित करते हुए बताया कि सीसीएस पुलिस इंस्पेक्टर के.बालराजू के नेतृत्व में बालानगर के गुप्तचर इंस्पेक्टर वाई.रामकृष्णा व अन्य पुलिस अधिकारियों ने इन दो शातिर चोरों को गत सोमवार को गिरफ्तार किया। गिरफ्तार चोरों की पहचान राजीव गृह कल्पा, सुरारम कॉलोनी, कुतुबुल्लापुर निवासी पेशे से वेल्डर मो.फयाजुद्दीन उर्फ फयाज (22) और उसके बचपन के दोस्त रोडा मेस्त्री नगर, जहाँगीर बस्ती, गाजुलारामाम निवासी व मूलतः दिल्ली के रहने वाले मो.जुम्मन (35) के रूप में की गई। मो.जुम्मन ऑटो चालक के रूप में कार्यरत है। उन्होंने बताया कि फयाज के माता-पिता का उसके बचपन में ही निधन हो गया था और उसके बड़े भाई व बहन विवाह कर अपने-अपने गृहस्थियों में व्यस्त हो गए। इस कारण उपेक्षा का शिकार फयाज बुरी संगत में पड़ गया। पेंटर व वेल्डर के रूप में कार्य करते हुए अपने गलत शौक पूरे करने के लिए अपने बचपन के मित्र जुनैद के साथ मिलकर लॉकडाउन के पश्चात 7 चोरियाँ की। उसे जगतगिरीगुट्टा पुलिस ने गिरफ्तार कर जेल भेज दिया था। जेल से 9 माह के बाद बाहर आने पर उसने अपने एक और दोस्त जुम्मन के साथ मिलकर 14 चोरी की घटनाओं को अंजाम दिया। जुम्मन के खिलाफ इससे पूर्व दो बार पीडी एक्ट के तहत मामले दर्ज किए गए। उन्होंने बताया कि दोनों ने मिलकर जीडिमेट्ला में 5, दुंडिगल में 5, जगतगिरीगुट्टा में 3 और बालानगर में एक चोरी की। दिन के समय घूम-फिरकर दोनों तालाबंद मकानों की तलाश करते थे और रात के समय ताले तोड़कर चोरियाँ कर रहे थे। 

दोनों चोरों को गिरफ्तार करने के बाद मेड़चल स्थित 8वें मेट्रोपोलिटिन मजिस्ट्रेट की अदालत में पेश करने के बाद न्यायिक हिरासत में भेज दिया गया।
 
Comments System WIDGET PACK