दमरे महाप्रबंधक ने किया सिकंदराबाद-रामागुंडम खंड का दौरा

 SCR General Manager visited Secunderabad-Ramagundam section
हैदराबाद,  दक्षिण मध्य रेलवे के महाप्रबंधक अरुण कुमार जैन ने आज सिकंदराबाद डिवीजन के सिकंदराबाद-रामागुंडम खंड का जायजा लिया। उनके इस दौरे के दौरान सिकंदराबाद डिवीजन के संभागीय रेलवे प्रबंधक ए.के. गुप्ता के अलावा अन्य उच्च अधिकारी उपस्थित थे।

अरुण कुमार जैन ने अपना दौरा सिकंदराबाद से आरंभ कर रामांगुडम खंड का दौरा खिड़की के पास बैठकर किया। इस दौरे के दौरान उन्होंने रेलवे ट्रैक की समीक्षा की। इसके अलावा उन्होंने रामागुंडम रेलवे स्टेशन पर यात्रियों को  दी जा रही सुविधाओं का जायजा लिया। इसके अलावा उन्होंने इस ट्रैक पर रेलगाड़ियों की रफ्तार की सीमा की भी जाँच की। उन्होंने स्टेशन मास्टर के कार्यालय से विभिन्न रेलगाड़ियों के आवागन का जायजा लिया। प्रत्येक रेलवे स्टेशन पर एक स्टेशन-एक उत्पाद के अंतर्गत स्थापित स्टॉल का जायजा लिया। इन स्टॉलों में स्थानीय उत्पादों की बिक्री की जाती है। उन्होंने स्टेशन के आस-पास के क्षेत्र का जायजा लिया।

अरुण कुमार जैन ने रामागुंडम फर्टिलाइजर्स एंड केमिकल्स लिमिटेड (आरएफसीएल) कार्यालय का दौरा कर वहाँ अधिकारियों के साथ बैठक की। तत्पश्चात उन्होंने एनटीसीपी रामागुंडम तक तथा अन्य रेलवे लाइनों के निर्माण कार्यों का जायजा लिया।
Comments System WIDGET PACK