शराब पीने पैसे न देने पर कर दी पुत्र की हत्या

हैदराबाद, नेरेडमेट थाना परिधि में शराब की लत का शिकार युवक ने शराब पीने के लिए पत्नी से पैसे माँगे और पैसे न देने पर अपने दो वर्षीय पुत्र की बुरी तरह से पीट कर हत्या कर दी।

नेरेडमेट पुलिस ने बताया कि एसएसबी क्लासिक अपार्टमेंट, जेजे नगर में वॉचमैन के रूप में कार्यरत सुधाकर ने वर्ष 2019 के दौरान के. दिव्या (23) के साथ प्रेम विवाह रचाया। विवाह के बाद दिव्या ने एक पुत्र को जीवन (02) को जन्म दिया। सुधाकर शराब की लत का शिकार हो गया था। वह रात-दिन नशे में पड़ा रहता था। दिव्या घर चलाने के लिए अपार्टमेंट में ही घरेलू नौकरानी के रूप में कार्य कर रही थी। कुछ दिन से शराब पीने के लिए पैसों की माँग कर सुधाकर अपनी पत्नी दिव्या के साथ मारपीट करता था। पैसे न देने पर अक्सर वह जीवन की हत्या कर देने की धमकी भी दिया करता था।

कल रात सुधाकर ने शराब पीने के लिए दिव्या से पैसे माँगे। दिव्या ने उसे पैसे देने से साफ मना कर दिया, जिस कारण सुधाकर ने दिव्या को धमकी दी कि पैसे न देने पर वह जीवन की हत्या कर देगा। दिव्या ने उसकी धमकी को सहज ले लिया और अपने काम पर चली गई। कुछ देर बाद दिव्या ने जीवन के चीखने-चिल्लाने और रोने की आवाज सुनी। उसने जीवन को बुरी तरह से घायल अवस्था में पाया। उसी समय सुधाकर वहाँ से फरार हो गया। जीवन के चेहरे, सिर, पेट, पीठ और हाथों-पैरों पर गंभीर चोट के निशान पाए गए। उसे तुरन्त स्थानीय सनफ्लॉवर अस्पताल ले जाया गया, जहाँ डॉक्टरों ने जीवन का परीक्षण कर उसे मृत घोषित कर दिया। दिव्या की शिकायत पर पुलिस ने हत्या का मामला दर्ज कर फरार सुधाकर को गिरफ्तार कर लिया।
Comments System WIDGET PACK