सूत्रा की फैशन और लाइफस्टाइल प्रदर्शनी 15 नवंबर से

 Sutra's Fashion and Lifestyle Exhibition from 15
हैदराबाद, सूत्रा की तीन दिवसीय फैशन और लाइफस्टाइल प्रदर्शनी आगामी 15 नवंबर से होटल ताज कृष्णा में आयोजित की जाएगी। प्रदर्शनी का समय सुबह 10 से रात 8 बजे तक होगा। इसमें 80 से अधिक डिजाइनर हिस्सा लेंगे।  

आज यहाँ एक कार्यक्रम में सूत्रा प्रदर्शनी की प्रचार सामग्री का विमाचन किया गया। इस दौरान मॉडल दीप्ति एवं प्रियंका ने बाताया कि 15, 16 एवं 17 नवंबर को आयोजित होने वाली सूत्रा प्रदर्शनी भारतीय डज़िाइनरों द्वारा कपड़े, एक्सेसरीज़,  साज-सज्जा की सामग्री के लिए महत्वपूर्ण मंच होगा। विभिन्न क्षेत्रों में कार्यरत डज़िाइनर एक ही छत के नीचे मौजूद होंगे। विशेष रूप से विवाह समारोहों को ध्यान में रखते हुए परिधानों के साथ आभूषणों के डज़िाइनर अपने नये कलेक्शन के इसमें हिस्सा लेंगे।

दीप्ति ने बताया कि प्रदर्शनी में शाज़ क्रिएशन, रीन्स, स्टाइलो मोड, हर्ष डिजाइनर बुटीक, विहाना फैशन, श्रद्धा-सानवी, अपरूपा, युगामुगी सिल्क हाउस, एएम क्लॉथिंग, बॉबी-आलिया दीपाली वोरा, उत्तरा क्रिएशन्स, मनीषा सोनी, श्रीकला एवं अन्य आकर्षण का केंद्र होंगे। पश्चिमी शैली के परिधानों के अलावा भारतीय परंपरा को प्रत्बििंबित करने वाले परिधानों का कलेक्शन भी यहाँ होगा।
Comments System WIDGET PACK