हैदराबाद के गांधी अस्पताल में चोरी करने वाला गिरफ्तार

 Theft arrested in Hyderabad's Gandhi Hospital.
हैदराबाद - गांधी अस्पताल के वार्ड से रोगी के सहायक के पास से 40 हजार रुपये चुराने वाले शातिर चोर को चिलकलगुड़ा पुलिस ने गिरफ्तार कर लिया। चोर के पास से चुराई गयी शत-प्रतिशत नगदी बरामद कर ली गयी। 

गोपालपुरम एसीपी एन. सुधीर ने संवाददाता सम्मेलन को सम्बोधित करते हुए बताया कि चोरी के मामले में हबीब फातिमा नगर, बोराबंडा निवासी पेशे से मजदूर मोहम्मद करीम उर्फ अब्दुल करीम (35) को गिरफ्तार किया। उन्होंने बताया कि गत रविवार, शाम 4 बजे भोनगिर निवासी मच्चा रामुलू ने थाने आकर शिकायत दर्ज करवाई कि 17 सितंबर को उसने अपने बेटे प्रवीण कुमार को उपचार के लिए गांधी अस्पताल में भर्ती कराया और प्रवीण की देखरेख के लिए उसने अपनी बहन मंगा को उसके साथ रखा। उसी दिन उसने अपनी बहन मंगा को 90 हजार रुपये (सभी 500 रुपये के दो बंडल) दिये और स्वयं वार्ड के बाहर आकर सो गया। दूसरे दिन सुबह 6 बजे नींद से जागी मंगा ने देखा कि दो बंडलों में से 40 हजार रुपये का बंडल नदारद था। उसने वार्ड में सभी लोगों से पूछताछ की लेकिन रुपये किसने चुराए पता नहीं चला। 

पुलिस इंस्पेक्टर जी. नरेश ने चोरी का मामला दर्ज कर छानबीन पररम्भ की। जाँच पड़ताल के दौरान आज मंगा के पास से पैसे चुराने वाले शातिर चोर करीम को गांधी अस्पताल के आपातकालीन वार्ड के पास संदेहास्पद स्थिति में घूमते हुए पाये जाने पर गिरफ्तार किया गया, जिसके बाद सारी पोल खुली। उसे अदालत में पेश कर न्यायिक हिरासत में भेज दिया गया।  
 
Comments System WIDGET PACK