जेल जाएँगे जन धन लूटने वाले-बंडी संजय

 Those who loot people's money will go to jail - Bundi Sanjay

हैदराबाद- केंद्रीय उपभोत्ता मामले, खाद्य व सार्वजनिक वितरण व गरमीण विकास राज्य मंत्री साध्वी निरंजन ज्योति ने मुख्यमंत्री के. चंद्रशेखर राव सरकार पर गरीबों की गाढ़ी कमाई खाने का आरोप लगाते हुए चेतावनी दी कि बेइमानी करने वालों के लिए जेल के दरवाजे खुल गए हैं। जनता की गाढ़ी कमाई मुफ्त में लूटने वालों का पूरा हिसाब-किताब होगा।

भारतीय जनता पार्टी (भाजपा) प्रदेश अध्यक्ष व सांसद बंडी संजय की प्रजा संगरम यात्रा के चौथे चरण के समापन पर रंगारेड्डी जिला, पेद्दाअंबरपेट में आयोजित विशाल जनसभा को संबोधित करते हुए केंद्रीय मंत्री निरंजन ज्योति ने कहा कि जिस प्रकार उत्तर प्रदेश में जनता की गाढ़ी कमाई मुफ्त में लूटने वालों के घर गिराए गए, उसी प्रकार तेलंगाना की सत्ता में भाजपा के आने पर भी घर गिराए जाएँगे। उन्होंने केसीआर सरकार पर हर घर शौचालय की निधियाँ खाने का आरोप लगाते हुए कहा कि किसान सम्मान निधियों के तहत केंद्र सरकार किसानो के खातों में जो 6 हजार रुपये जमा कर रही है, उसका डेट तक यह सरकार अपलोड नहीं कर रही है। उन्होंने कहा कि केंद्र सरकार ने तेलंगाना सरकार को प्रधानमंत्री आवास योजना के अंतर्गत 190 करोड 89 लाख रुपये दिए, परंतु उस पैसे का इस सरकार ने सदुपयोग नहीं किया। वह तीन दिनों तक लोकसभा प्रवास योजना के अंतर्गत तेलंगाना में रहीं, लेकिन कहीं भी किसी बेघर को डबल बेडरूम आवास नहीं दिया गया। ऐसे धोखेबाजों को सत्ता में रहने का कोई अधिकार नहीं है। उन्होंने आरोप लगाया कि 15वें वित्त आयोग का पैसा राज्य सरकार गाँवों तक नहीं पहुँचा रही है। उन्होंने तेलंगाना में धर्मांतरण की घटनाओं पर चिंता जताई। उन्होंने मजलिस पार्टी नेता असदुद्दीन औवैसी पर हल्ला बोलते हुए कहा कि भाजपा को सांप्रदायिक कहने वाले औवैसी जैसे लोग देश के भाईचारे को तोड़ने का प्रयास करते हैं। उन्होंने मजलिस विधायक दल के नेता अकबरूद्दीन औवैसी का नाम नहीं लिया, लेकिन कहा कि औवैसी के भाई ने 10 मिनट पुलिस बल हटाने की चुनौती दी थी।

पॉपुलर फ्रंट आफ इंडिया (पीएफआई) पर कार्रवाई करने पर इन नेताओं के पेट में दर्द होता है
, अतीक अहमद का घर गिराया जाए, तो तकलीफ होती है, अयोध्या के श्रीराम मंदिर पर फैसला आ जाए, तो यह नेता बौखला जाते हैं। उन्होंने मजलिस से प्रश्न किया कि पीएफआई क्या तुम्हारे दामाद हैं, जो पीड़ा होती है। क्यों देश को तोड़ने वालों का समर्थन करते हैं? उन्होंने कहा कि भाजपा को मुसलमानों के विरुद्ध बताया जाता है, जबकि भाजपा उनके खिलाफ नहीं है। वह खुद रसखान व रहीम के गीत गातीं हैं। पूर्व राष्ट्रपति एपीजे अब्दुल कलाम को राष्ट्रपति पद से सम्मानित भाजपा ने ही किया था। आदिवासी के खिलाफ होने का भाजपा पर आरोप लगाया जाता है, जबकि डॉ. द्रौपदी मुर्मु को राष्ट्रपति पद से भाजपा सरकार ने सुशोभित किया।

केंद्रीय मंत्री ने कांग्रेस सांसद राहुल गांधी की भारत जोड़ो यात्रा का उल्लेख करते हुए कहा कि यह भारत छोड़ो यात्रा है। राहुल गांधी की यह आखरी यात्रा होगी, क्योंकि वह ननिहाल जाने की तैयारी में हैं। उन्होंने कहा कि सारे परिवारवादी प्रधानमंत्री मोेदी को हटाने के लिए एकजुट होने के प्रयास में जुटे हैं, परंतु जनता मोदी के साथ है। उन्होंने कांग्रेस सांसद राहुल गांधी, पश्चिम बंगाल की मुख्यमंत्री ममता बनर्जी, बिहार के मुख्यमंत्री नीतीश कुमार, तेलंगाना के मुख्यमत्री के. चंद्रशेखर राव का नाम लेते हुए कहा कि ये सभी प्रधानमंत्री बनना चाहते हैं, परंतु वह विफल होंगे, जनता इनके साथ नहीं है। उन्होंने सभी से आह्वान किया कि भाग्यनगर का भाग्य बदलने के लिए तैयार हो जाएँ। जनसभा में भारी भीड़ से गदगद केंद्रीय मंत्री निरंजन ज्योति ने भजन भी सुनाया।

Comments System WIDGET PACK