तेरास नेता ने महिला का गला काटा

 Trs leader slit throat of woman?
हैदराबाद- पंजागुट्टा थाना परिधि के अंतर्गत स्थानीय तेरास नेता विजय सिम्हा ने 35 वर्षीय विवाहिता निशा पर टूटी हुई बीयर की बोतल से हमला कर उसका गला काट दिया। 

हमले में घायल निशा को अस्पताल में भर्ती कराया गया। इस घटना को लेकर राजनीतिक बयानबाजी और आरोप-प्रत्यारोप जोर पकड़ने लगे। विजय सिम्हा इसके पहले पूर्व उप-महापौर बाबा फसीउद्दीन के पास कार्य कर चुका है। उसने कुछ दिन जुबली हिल्स विधायक मागंटी गोपीनाथ के पास भी निजी सहायक के रूप में कार्य किया। विजय सिम्हा के खिलाफ पीड़िता द्वारा पंजागुट्टा पुलिस थाने में शिकायत करने के बावजूद पुलिस द्वारा मामला दर्ज न करने के कारण भारतीय जनता पार्टी (भाजपा) के नेताओं ने थाने के समक्ष धरना देकर कड़ा विरोध जताया। महिला कांग्रेस के कार्यकर्ताओं ने भी घटना के प्रति विरोध जताते हुए थाने के समक्ष धरना दिया। 

प्राप्त जानकारी व पीड़िता व उसके पति के अनुसार कुछ समय पूर्व फेसबुक के जरिए पीड़िता का विजय सिम्हा से परिचय हुआ और चैटिंग के जरिए दोनों के बीच दोस्त हो गई। पीड़िता और उसके पति का आरोप है कि कुछ दिन से विजय सिम्हा चैटिंग के दौरान पीड़िता को स्वयं नग्न होकर वीडियो भेजता था और उस पर भी इसी प्रकार चैटिंग करने के लिए दबाव डाल रहा था। इस दौरान पीड़िता के घर का पता लगाकर विजय सिम्हा रविवार की देर रात उसके घर पहुँच गया और बातचीत के दौरान पीड़िता के विरोध करने पर बीयर की बोतल फोड़कर उस पर हमला कर दिया। इस हमले में गला कट जाने के कारण निशा घायल हो गई। उसे अस्पताल में भर्ती कराया गया। पीड़िता के पति ने बताया कि उसके पास फेसबुक चैटिंग के अलावा उसकी पत्नी को विजय सिम्हा द्वारा न्यूड होकर चैटिंग करने के लिए दबाव डालते हुए भेजा गया वीडियो भी उपलब्ध है। 

आरोपी विजय सिम्हा ने मीडिया से बात करते हुए कहा कि इस घटना से उसका कोई लेना-देना नहीं है। उसने आरोप लगाया कि जीएचएमसी चुनाव के पश्चात बाबा फसीउद्दीन के साथ मतभेद के चलते ही उसे और जुबली हिल्स विधायक को बदनाम करने के लिए इस प्रकार के आरोप लगाये जा रहे हैं। उसने बताया कि यदि वह दोषी है, तो किसी भी प्रकार की सजा के लिए तैयार है और अपनी ओर से पुलिस और कानून का पूरा सहयोग कर रहा है। इसके अलावा इस घटना को लेकर जुबली हिल्स विधायक व बाबा फसीउद्दीन के बीच जीएचएमसी चुनाव के पश्चात उत्पन्न विवाद को भी तूल दिया जा रहा है।
 
 
Comments System WIDGET PACK