केसीआर,केटीआर व हरीश की चाल में न फंसे मतदाता- रेवंत रेड्डी 

 Voters should not get caught in the tricks of KCR, KTR and Harish- Revanth Reddy
हैदराबाद-प्रदेश कांग्रेस समिति (पीसीसी) अध्यक्ष व मलकाजगिरी सांसद रेवंत रेड्डी ने मुनुगोडु के मतदाताओं को तेरास से सतर्क रहने की सलाह देते हुए कहा कि केसीआर, केटीआर और हरीश तीनों चालबाज है। मतदाता उनकी चाल में न फँसे। उन्होंने मुनुगोडु निर्वाचन क्षेत्र में चंडूर मंडल स्थित बंगारिगड्डा से चंडूर मंडल केंद्र तक पार्टी प्रत्याशी पालवाई स्रवंती के नामांकन दाखिल करने से पूर्व निकाली गयी विशाल रैली को संबोधित करते हुए केंद्र व राज्य में सत्ताधारी भाजपा व तेरास की जमकर खिंचाई की।
 
तेरास की जीत होने पर मुनुगोडु को दत्तक लेने से संबंधित मंत्री केटीआर के पिछले दिन के बयान का उल्लेख करते हुए उन्होंने कहा कि गत विधानसभा चुनावों के दौरान केटीआर ने कोडंगल विधानसभा निर्वाचन क्षेत्र में तेरास प्रत्याशी को जिताने पर निर्वाचन क्षेत्र को दत्तक लेने का वादा किया था। परंतु चुनाव जीतने के बाद निर्वाचन क्षेत्र की ओर एक बार भी नहीं देखा। उन्होंने कहा कि यह उप चुनाव निर्वाचन क्षेत्र के विकास के लिए नहीं, बल्कि एक व्यक्ति के बिक जाने से हो रहा है। उन्होंने राजगोपाल रेड्डी का नाम नहीं लिया, लेकिन आरोप लगाया कि उस व्यक्ति ने पैसे के लालच से कांग्रेस पार्टी को खत्म करने की साजिशकी। राजनीतिक भविष्य देने वाली कांग्रेस पार्टी को धोखा देकर दुश्मनों में शामिल हो गए। उन्होंने कहा कि नलगोंडा जिला संघर्षों के लिए मशहूर है। जनता इन चालबाजों की चाल में नहीं फँसेगी। उन्होंने कहा कि कांग्रेस प्रत्याशी पाल्वाई स्रवंती को इस उप चुनाव में जीत मिलेगी, तो विधानसभा में विधायक सीतक्का के साथ मिलकर निर्वाचन क्षेत्र की समस्याओं पर सम्मक्का-सारलम्मा की तरह संघर्ष किया जाएगा।
 
उन्होंने कहा कि इस उप चुनाव में अगर कांग्रेस  की जीत होगी, तो भाजपा व तेरास को सबक मिलेगा।लोकतंत्र को बचाने के लिए कांग्रेस का समर्थन करने की अपील करते हुए उन्होंने कहा कि दलित व बहुजनों के हितों की रक्षा के लिए और जन समस्याओं को लेकर सवाल उठाने वाली आवाज के लिए कांग्रेस को वोट दें।  काविद नेता मल्लुभट्टि विक्रमार्का ने कहा कि यह समय सभी को गंभीरता से सोचने का है। हमें क्रोध से नहीं, बल्कि विवेक से सोचना चाहिए। तेरास व भाजपा ने विगत में दिये गये एक भी आश्वासन को निभाया या नहीं, इसपर जनता को विचार करना चाहिए। उन्होंने आरोप लगाया कि विगत के चुनावों में दिये गये आश्वासनों पर अमल नहीं करने वाले भाजपा व तेरास आज पुनः मुनुगोडु के मतदाताओं को गुमराह करने का प्रयास कर रहे हैं।
 
उन्होंने कहा कि जनता को दिये गये आश्वासनों पर अमल करने का श्रेय मात्र कांग्रेस कोहै। पीसीसी कार्यकारी अध्यक्ष व वरिष्ठ विधायक जग्गा रेड्डी ने कहा कि पीसीसी हमेशा पार्टी कार्यकर्ताओं के साथ रहेगी। कांग्रेस कैडर को कोई परेशान करेगा, तो पीसीसी खामोश नहीं रहेगी।उन्होंने कहा कि तेरास व भाजपा अलोकतांत्रिक पद्धतियों से चुनाव जीतने का प्रयास कर रही हैं। पार्टी कैडर को काफी सतर्क रहना होगा। विधायक सीतक्का ने मुनुगोडू वोटरों से इस उपचुनाव में तेरास व भाजपा को सबक सिखाने का आह्वान किया। उन्होंने कहा कि यहां कांग्रेस की जीत से अगले चुनावों के बाद तेलंगाना में कांग्रेस सरकार के आने का रास्ता साफ होगा।  मुनुगोडु में कांग्रेस प्रत्याशी पाल्वाईस्त्रवंती ने कहा कि यह उपचुनाव धन बल और प्रजा बल के बीच हो रहा है। उन्होंने कहा कि राजगोपाल रेड्डी ने कांग्रेस पार्टी को धोका देकर भाजपा में शामिल हुए। उन्होंने वोटरों से इस धर्म युद्ध में उनका समर्थन करने की अपील की। 
Comments System WIDGET PACK