21 किलो गाँजा जब्त

हैदराबाद, 1 जुलाई (एफ एम सलीम)
पश्चिमी ज़ोन की टास्कफोर्स ने मंगलहाट में प्रकाश थिएटर के पीछे स्थित एक मकान पर छापा मारकर वहाँ से 21 किलो गाँजा बरामद कर दो भाइयों को गिरफ्तार किया। पुलिस ने उनके पास बजाज पल्सर बाइक एवं सेलफोन ज़ब्त किया।

पुलिस के अनुसार, विशाखापट्टनम के कोत्तापल्ली का निवासी सागर नरेश (25) एवं नरसीपट्टनम निवासी सागर कार्तिक (22) को गिरफ्तार किया गया। सागर नरेश यादाद्रि के गुडुरू ग्राम में पला-बढ़ा है, लेकिन इन दिनों अपनी पत्नी और बच्चों के साथ विशाखापट्टनम जिले के कोत्तापल्ली मे रह रहा है, जबकि सागर कार्तिक नरसीपुरम में एपीईपीडीसीएल के साथ निजी कर्मचारी के रूप में काम कर रहा है। एक वर्ष पूर्व सागर नरेश की मुलाकात बाला नामक व्यक्ति से हुई, जिसने बताया कि हैदराबाद में गांजा बेचकर काफी रूपया कमाया जा सकता है। तब से वह विशाखापट्टनम से गाँजा खरीदकर हैदराबाद लाने के बाद मंगलहाट में बेचने लगा। इसमें बेन्ना स्वामी नामक व्यक्ति भी शामिल है।

तीन महीने पूर्व पुलिस ने बाला को गिरफ्तार कर लिया। बाद में बेन्ना स्वामी के सहयोग से गाँजा खरीदकर हैदराबाद लाया जाने लगा। सागर नरेश ने कार्तिक को भी इस काम में लगा दिया। वे 2,000 रूपये किलो की दर से गाँजा खरीदकर हैदराबाद में 5 हज़ार रूपये प्रति किलो की दर से बेच रहे थे। टास्कफोर्स को पता चला कि दोनों भाई 21 किलो गांजे के साथ हैदराबाद अाये हैं, तो उन्हें गिरफ्तार कर लिया गया। बरामद सामग्री के साथ दोनों को मंगलहाट पुलिस के हवाले कर दिया गया।
Comments System WIDGET PACK