22 किलो गांजे के साथ तीन गिरफ्त में

हैदराबाद, 2 जुलाई-(मनीष सिंह)
अाबकारी पुलिस ने तीन अारोपियों को गिरफ्तार कर उनके पास से 22 किलो गांजा, 4 मोटरसाइकिलें, 7 सेलफोन और वजन तोलने की 4 मशीनें बरामद कीं।

अाबकारी पुलिस विभाग के सहायक पुलिस अधीक्षक एन. अंजी रेड्डी ने बताया कि अाबकारी इंस्पेक्टर पी. नरेन्दर और जे. रवि ने अाज कारवान के पास मोटरसाइकिल पर जा रहे नरेश (39) को हिरासत में लेकर 1.5 किलो सूखा गांजा बरामद किया। उसके द्वारा दी गयी जानकारी के अाधार पर शमशाबाद के एक मकान पर अाबकारी पुलिस ने छापा मारा। छापे के दौरान पुलिस ने रमेश कुमार चारी उर्फ कृष्णाचारी (37) और जानकीराम उर्फ कल्लू उर्फ राजू (38) को गिरफ्तार किया। पुलिस ने उनके पास से 20.5 किलो सूखा गांजा, तीन मोटरसाइकिलें, 7 सेलफोन, 4 वजन तोलने की मशीनें जब्त की। छापे के दौरान मुख्य अारोपी शिवचारी (35), उसका भाई रामाचारी उर्फ रामू (25) तथा चिन्नाचारी फरार हो गए। सभी अापस में गिरोह बनाकर मुख्य गांजा तस्कर मनमोहन सिंह, विकास सिंह उर्फ राइफल, प्रदीप सिंह, विक्की सिंह, राजेश सिंह, विट्ठल चारी के साथ विशाखापट्टनम से गांजा लाकर हैदराबाद में बिक्री कर रहे थे।

दो माह पूर्व राजेन्द्र नगर की अाबकारी पुलिस ने इस गिरोह के कुछ सदस्यों को गिरफ्तार कर उनके पास से 70 किलो गांजा बरामद किया था। उन्होंने बताया कि शिवचारी और कृष्णाचारी मनमोहन सिंह के साथ मंगलहाट थाना परिधि में एक हत्या के प्रयास के मामले में भी शामिल है।

प्रतिबंधित तंबाकू बरामद

उत्तरी जोन की टॉस्कफोर्स ने चार अारोपियों को गिरफ्तार कर उनके पास से 4.5 लाख रूपये का प्रतिबंधित जर्दा और 2 अॉटो बरामद किए। टॉस्कफोर्स पुलिस उपाय़ुक्त पी. राधाकिशन राव ने बताया कि सूत्रों से मिली जानकारी के अाधार पर टॉस्कफोर्स इंस्पेक्टर एस. नागेश्वर राव ने बोइनपल्ली थाना क्षेत्र में छापा मारकर प्रतिबंधित तंबाकू ले जा रहे 2 अॉटो को जब्त किया। मामले में कूकटपल्ली निवासी व्यापारी मोहम्मद जाविदुद्दीन (44), यूसुफगुड़ा निवासी के. रमेश (43), न्यू बोइनपल्ली निवासी मोहम्मद रहीम (26), बोराबंडा निवासी बी. देवेन्दर (35) को गिरफ्तार किया गया। उनके पास से वी-1 ब्रांड जर्दा के 1,580 पैकेट, एसअार-1 ब्रांड जर्दा के 1,200 पैकेट, स्वागत गोल्ड ब्रांड के 1,045 पैकेट और राजा तंबाकू के 780 डिब्बे बरामद किए गए। सभी अारोपियों को अागे के कार्रवाई के लिए बोइनपल्ली पुलिस के हवाले कर दिया गया।

Comments System WIDGET PACK