साकार हुआ अग्रवाल समाज का बैंक्वेट हॉल का सपना

Agrawal Samaj, dream of banquet hall came true
हैदराबाद, अग्रवाल समाज, तेलंगाना ने अग्र बंधुओं से किये गये वादे के अनुरूप बैंक्वेट हॉल बनाने का सपना साकार कर दिया। बैंक्वेट हॉल की रजिस्ट्री का काम पूरा होने के बाद संस्था को दस्तावेज उपलब्ध करा दिया गया।

आज यहाँ मानद मंत्री कपूरचंद गुप्ता द्वारा जारी प्रेस विज्ञप्ति के अनुसार, अग्रवाल समाज,तेलंगाना के वर्तमान पदाधिकारियों ने 18 सितंबर-2021 को पद संभालते वक्त समाज से वादा किया था कि आने वाले समय में अग्रवाल समाज बैंक्वेट हॉल बनाएंगे। कार्यकाल के एक वर्ष के भीतर ही वादा पूरा अग्रवाल समाज ने खुशी जताते हुए समाज के लोगों को बधाई दिया है। इस कार्य को पूर्ण करने में  पुरुषोत्तम अग्रवाल, मनीष अग्रवाल तथा समाज के सभी पदाधिकारियों और सदस्यों का सहयोग रहा। इसी प्रकार भविष्य में भी समाज का सहयोग लेके और अच्छे कार्य किये जायेंगे।

अध्यक्ष अंजनी कुमार अग्रवाल एवं सभी पदाधिकारियों ने दान दाताओं का आभार व्यक्त किया। अंजनी कुमार अग्रवाल ने कहा कि बैंकट हॉल को अति शीघ्र सुचारू रूप से प्रारंभ किया जाएगा और समाज के सभी वर्गों के लिए उपलब्ध कराया जाएगा। बैंक्वेट हॉल को जरूरतमंद परिवारों को कन्या विवाह हेतु निशुल्क दिया जा सकेगा, चूंकि अब समाज का अपना बैंक्वेट हॉल शहर के बीच में उपलब्ध है। शाखाएं अपना कार्यक्रम यहाँ कर सकती हैं। बैंक्वेट हॉल को कैसे बेहतर बनाया जाए, इस पर साधारण सभा में विस्तृत चर्चा करने के बाद अन्य उपयोग के लिए भी व्यवस्था की जायेगी। समाज के प्रमुख व्यक्तियों से भी इस संबंध में चर्चा की जाएगी।

डीड पर हस्ताक्षर के अवसर पर अध्यक्ष अंजनी कुमार अग्रवाल, उपाध्यक्ष डॉ दिलीप कुमार पंसारी, मानद मंत्री कपूरचंद गुप्ता, सहमंत्री सतीश कुमार अग्रवाल, कोषाध्यक्ष राकेश कुमार जालान, सिकंदराबाद के सब-रजिस्टर, पुरुषोत्तम अग्रवाल, मनीष अग्रवाल, नितिन कुमार अग्रवाल, एडवोकेट पुरुषोत्तम लाल अग्रवाल उपस्थित थे।
Comments System WIDGET PACK