अग्रवाल समाज ने जताया सहयोगियों का आभार

Agrawal Samaj expressed gratitude to the colleagues
हैदराबाद, अग्रवाल समाज तेलंगाना ने महाराजा श्री अग्रसेन जयंती को भव्य रूप से सफल बनाने के लिए परयोजकों, सहयोगियों, प्रधान संयोजक एवं संयोजकों सहित शाखा पदाधिकारियों व समाजबंधुों का आभार प्रकट किया।  

आज यहाँ राघवरत्ना टावर स्थित अग्रवाल समाज केन्द्रीय कार्यालय में आयोजित आभार सभा में सभी का स्वागत अध्यक्ष अंजनी कुमार अग्रवाल ने किया। उन्होंने कार्यक्रम के दौरान महिला समिति व महिला शाखाओं द्वारा दिये गये सहयोग के लिए विशेष आभार प्रकट किया। उपाध्यक्ष एवं जयंती के प्रधान संयोजक डॉ. दिलीप पंसारी ने कहा कि इस वर्ष भी महाराजा श्रीअग्रसेनजी की जयंती बहुत ही भव्यता से मनाई गई जिसका शुभारंभ पांच स्थलों पर महाराजा की प्रतिमा की पूजा अर्चना से हुआ। पहली बार अग्र कथा व अग्र ज्योति रथयात्रा का आयोजन किया गया। इसके अतिरित्त खेलकूद व महिलाओं के लिए कार्यक्रम आयोजित किया गया। इन सभी कार्यक्रमों में समाज का भरपूर सहयोग रहा।

मानद मंत्री कपूरचन्द गुप्ता ने भी अपने विचार रखते हुए कहा कि यदि घर का मुखिया विवेकी हो तो सभी कार्य काफी सध जाते हैं इसका उदाहरण है अंजनी कुमार अग्रवाल जिनके कुशल नेतृत्व में समाज कई योजनाओं के साथ आगे बढ़ रहा है और समाज के बंधुओं को लाभ पहुँच रहा है। जयंती के दौरान भी समाज बंधुओं ने जो सहयोग प्रदान किया है उनके लिए समाज सभी के प्रति कृतज्ञता व्यत्त करता है।  

अवसर पर सभा का आभार कोषाध्यक्ष राकेश कुमार जालान ने व्यक्त किया। जयंती में सहयोग करने वाले ईश्वर अग्रवाल, मनीष अग्रवाल, संजय गुप्ता, अचल गुप्ता, मुकेश केडिया, प्रेम अग्रवाल, आशीष दोचानिया, शशि सिंघल, सुमन गुप्ता, कंचन अग्रवाल, पवन डोकानिया, मुदित, रोहित, मोंटी सहित सभी का आभार प्रकट करते हुए सम्मान किया गया।
Comments System WIDGET PACK