अमित शाह का तेलंगाना दौरा 13 को

हैदराबाद, 30 जून (विद्यारण्य हरिबेल्के)
भाजपा के राष्ट्रीय अध्यक्ष अमित शाह अागामी 13 जुलाई को तेलंगाना का दौरा करेंगे। इससे पूर्व उनका दौरा 22 जून को निर्धारित किया गया था, लेकिन अनिवार्य कारणों से यह दौरा रद्द हो गया। जन चैतन्य यात्रा अारंभ करने से पहले प्रदेश अध्यक्ष के. लक्ष्मण ने अमित शाह से नई दिल्ली में भेंट की थी और उनसे राज्य का दौरा करने का अनुरोध किया था। अाज डॉ. लक्ष्मण की जन चैतन्य यात्रा 8वें दिन में प्रवृष्ट हो गई। इस दौरान लक्ष्मण ने अमित शाह से फोन पर बातचीत की। अमित शाह ने बताया कि वे 13 जुलाई को राज्य के दौरे पर अाएंगे। जन चैतन्य यात्रा की सफलता पर उन्होंने हर्ष व्यक्त किया है और कहा कि वे भी 13 जुलाई को इस यात्रा में भाग लेंगे।

लक्ष्मण ने अारोप लगाया कि मिशन काकतिया के नाम पर मुख्यमंत्री के. चन्द्रशेखर राव भ्रष्टाचारयुक्त योजनाअों को राज्य में बहा रहे हैं। उन्होंने यह भी अारोप लगाया कि तेलंगाना को रेगिस्तान के रूप में तब्दील कर किसानों को अात्महत्या करने के लिए परोक्ष रूप से सरकार प्रोत्साहन दे रही है। लक्ष्मण ने कहा कि ऋणों के दलदल में फंसे किसानों की रक्षा करने के लिए ही भाजपा ने जन चैतन्य यात्रा अारंभ की है। अाठवें दिन की जन चैतन्य यात्रा के अंतर्गत यहाँ अायोजित जनसभा को लक्ष्मण सहित विधायक दल के नेता जी. किशन रेड्डी और भाजपा के राष्ट्रीय अाधिकारिक प्रवक्ता व सांसद जीवीएल नरसिम्हा राव अादि संबोधित कर रहे थे।

अवसर पर लक्ष्मण ने मुख्यमंत्री केसीअार की खिंचाई की और कड़ी टिप्पणी करते हुए कहा, `चार दीवारों के बीच प्रगति भवन में स्थित वातानुकूलित कमरों में बैठकर जन चैतन्य यात्रा की अालोचना करना ठीक नहीं है। दुब्बाका में तेज धूप की भी परवाह न कर जनता ने इस जनसभा में भाग लेकर भाजपा का समर्थन किया है। यदि कोई भी इस यात्रा को रोकने का कुटिल प्रयास किया, तो वह लोग जगन्नाथ के रथ के पहियों के नीचे कुचल दिए जायेंगे।' उन्होंने टिप्पणी की कि तेलंगाना में केसीअार का नहीं, केडी का शासन चल रहा है। तेरास की सरकार को अागामी दिनों में तेलंगाना की जनता ख़त्म करने जा रही है।'






Comments System WIDGET PACK