अनाचारियों के खिलाफ कड़ी कार्रवाई करेंगे तो बनेगा डर : बाबू

andhra pradesh cm chandra babu
अमरावती, 16 मई
मुख्यमंत्री नारा चन्द्रबाबू नायुडू ने गुंटूर में हुई दुर्घटना पर नाराज़गी व्यक्त की। उन्होंने इस घटना को लेकर सीएस,डीजीपी और खुफिया विभाग के अधिकारियों के साथ अपने अावास पर  बैठक कर कहा कि ऐसी घटनाअों को अंज़ाम देने वालों को कæड़ी से कड़ा सजा दी जाए।
उन्होंने कहा कि लड़कियों के साथ इस तरह के कृत्य करने वालों को नहीं बख्शा जाएगा। उन्होंने पीडि़ता के परिवार वालों को हर संभव सहायता उपल्ब्ध कराए जाने की बात कही। मुख्यमंत्री ने कहा कि ऐसे अपराधियों में से एक-दो के खिलाफ कड़ी कार्रवाई की जाती है तो लोगों के मन में डर बना रहेगा। उन्होंने कहा कि लड़कियों की सुरक्षा के प्रति विशेष ध्यान दिया जाए। मुख्यमंत्री ने कहा कि कानून व्यवस्था  से खिलवाड़ करने वालों को नही बख्शा जाए।
 उल्लेखनीय है कि पुराने गुंटूर शहर में एक युवक ने नाबालिग के साथ बलात्कार का प्रयास किया, जिससे वहाँ तनाव की स्थिति बन गयी थी। बालाजी नगर की रहने वाली एक नबालिगा जो दूसरी कक्षा की छात्रा है, जब घर में अकेली थी, तब उसी इलाके का रहने वाला रघु(20) ने बलात्कार का प्रयास किया। बालिका ने किसी तरह अपने-अाप को बचाते हुए घर से बाहर निकल कर पड़ोसियों को इस बारे में जानकारी दी। जब पड़ोसी रघु को पकड़ने दौड़े तो वह भागता हुअा वह थाने पहुंचा और अपने अाप को अात्मसमर्पण कर दिया। बाद में लड़की के माता-पिता और अन्य रिश्तेदारों ने थाने के पास धरना दिया और लड़के को उनके हवाले करने की मांग की। मामले की गंभीरता को देखते हुए थाने के पास बड़े पैमाने पर पुलिस तैनात कर दिया गया।
 इसके बावजूद अांदोलनकारी जबरन थाने में घुसने का प्रयास करते रहे और साथ ही पथराव भी किया। इससे पुलिस को लाठीचार्ज करना पड़ा और रबर की बुलेट चलानी पड़ी। इस घटना में कई पुलिसकर्मियों के साथ-साथ अांंदोलनकारी भी घायल हो गए थे। 
Comments System WIDGET PACK