अंशुल सिन्हा प्राइड अॉफ तेलंगाना अवॉर्ड से सम्मानित

Anshul Sinha honoured by Pride of Telangana Award 4July2018
हैदराबाद, 3 जुलाई-(मिलाप ब्यूरो)
युवा फिल्म निर्देशक अंशुल सिन्हा को प्राइड अॉफ तेलंगाना-2018 अवॉर्ड से सम्मानित किया गया।

अाज यहाँ जारी प्रेस विज्ञप्ति के अनुसार, गत दिनों होटल ट्राइडेंट में राउंड टेबल अॉफ इंडिया द्वारा अायोजित सामारोह में अंशुल सिन्हा को राइसिंग फिल्म डायरेक्टर वर्ग में प्रतिष्ठित प्राइड अॉफ तेलंगाना अवॉर्ड प्रदान गया किया गया। उक्त पुरस्कार अंशुल सिन्हा को उनके फिल्म निर्देशन और शॉर्ट फिल्मों के निर्माण क्षेत्र में किये गये योगदान के लिये दिया गया। विज्ञप्ति में बताया गया कि अवॉर्ड के लिये अायोजकों को 356 प्रविष्टियाँ प्राप्त हुईं थीं। ज्यूरी के मूल्यांकन के अलावा अॉनलाइन वोटिंग भी करवायी गयी। ज्यूरी के सात सदस्यों में तेलंगाना सरकार के अाईटी सचिव जयेश रंजन, प्रसिद्ध फिल्म अभिनेत्री अमला अक्किनेनी, विष्णु राजू और शांता सिन्हा व अन्य शामिल थे। चयन प्रक्रिया में मेडिकल, प्रशासन, रिटेल, एसएमई, कला एवं संस्कृती, खेलकूद, फिल्म अादि को रखा गया था।

अंशुल सिन्हा ने अभी तक 42 शॉर्ट और तीन फीचर फिल्मों का निर्माण किया, जिन्हें राष्ट्रीय और अंतर्राष्ट्रीय स्तर पर 104 से अधिक पुरस्कार और अवॉर्ड प्राप्त हो चुके हैं। उनकी हालिया फिल्म `मिट्टी बैक टू द रूट्स' को दर्शको की ओर से काफी सराहना मिली है। यह फिल्म खेती और किसानों की अात्महत्याअों पर अाधारित है।

प्रसिद्ध फिल्म निर्देशक मणिशंकर और हिन्दी एवं तेलुगु फिल्मों की अभिनेत्री अमला अक्किनेनी ने अंशुल सिन्हा को अवॉर्ड प्रदान किया।
Comments System WIDGET PACK