जन चैतन्या यात्रा को सफल बनाने की अपील

Appeal to make Jana Chaitanya Yatra successful 4July2018
करीमनगर, 3 जुलाई-(सय्यद इमामुद्दीन)
भारतीय किसान मोर्चा के राष्ट्रीय सचिव सुगुणाकर राव ने लोगों से अपील की कि वे भाजपा प्रदेश अध्यक्ष डॉ. लक्ष्मण की जन चैतन्या यात्रा को सफल बनायें। उन्होंने कहा कि 23 जून को यदाद्रि भोनगिर से प्रदेश भाजपा अध्यक्ष डॉ. लक्ष्मण की जन चैतन्या यात्रा अारंभ होकर नालगोंडा, रंगारेड्डी, महबूबनगर, मेदक, निजामाबाद, धरमपुरी, मंचीरियाल से होती हुई कल सुबह 11 बजे करीमनगर जिला मानाकोंडूर निर्वाचन क्षेत्र के केशवपटनम पहुँचेगी और वहाँ डॉ. लक्ष्मण सभा को संबोधित करेंगे। कल सुबह डॉ. लक्ष्मण का करीमनगर शहर में भी भव्य स्वागत किया जाएगा। जन चैतन्या यात्रा का मुख्य उद्देश्य प्रधानमंत्री मोदी द्वारा देश के नागरिकों के हित में अारंभ की गई योजनाअों के बारे में जनता में जागरूकता लाना और तेलंगाना के मुख्यमंत्री द्वारा की जा रही मनमानी को जनता के समक्ष रखना है। उन्होंने अागे कहा कि मुख्यमंत्री केसीअार का शासन केवल प्रचार के हद तक सीमित है। केसीअार ने जनता से कई आकर्षक वादे किये और निभाने में पूरी तरह असफल रहे।

तेलंगाना के युवाअों को तेलंगाना अलग होने के बाद रोजगार मिलने की उम्मीद थी, लेकिन तेलंगाना प्राप्त होने के बाद बेरोजगारी और भी बढ़ गई है और किसानों की अात्महत्याएँ भी बढ़ गई हैं। तेलंगाना में अब तक 4 हजार किसान मजबूरन अात्महत्या कर चुके हैं। गरीबों को डबल बेडरूम देने का वादा किया गया, लेकिन पूरा नहीं कर सके। कहा कि प्रधानमंत्री अावास योजना के तहत तेलंगाना को एक लाख अावासों की मंजूरी मिली मगर उसे भी ठीक ढंग से गरीबों तक नहीं पहुँचाया गया और उसकी रिपोर्ट भी केंद्र सरकार को अब तक नहीं दी गई, जबकि दूसरे राज्यों की रिपोर्ट पहुँच चुकी है। रैतु बंधु योजना और किसानों को पट्टा पासबुक वितरण में भी धांधलियाँ हुई।  सुगुणाकर राव ने कहा कि करीमनगर के महापौर, विधायक और सांसद शहर के विकास के नाम पर खिलवाड़ कर रहे हैं। शहर के विकास के नाम पर शहर की सड़कों को तबाह किया गया। करीमनगर में कोई उद्योग नहीं है और यहाँ पर मंजूर हुअा लेदर पार्क  को भी वरंगल के स्टेशन घनपूर ले जाया गया।

उन्होंने अारोप लगाया कि केसीअार की सरकार पूरी तरह भ्रष्टाचार में डूबी हुई है। केंद्र में मोदी जैसी सरकार अब तक देश के इतिहास में दर्ज नहीं है और तेलंगाना की जनता भी मोदी जैसी सरकार को तेलंगाना में देखना चाहती है। भाजपा पारिवारिक राजनीति व पारिवारिक शासन का विरोध करती है। उन्होंने कहा कि 2019 के चुनाव में संयुक्त करीमनगर जिले में अत्यधिक सीटों पर भाजपा जीत दर्ज कराएगी। तेलंगाना में अगली सरकार भाजपा की होगी। अवसर पर ओदेलु, लिंगमपल्ली शंकर, सुजाता रेड्डी, गड्डम नागराज, दुर्गम मारूति, मलेशम रामकृष्णा और अन्य उपस्थित थे।
Comments System WIDGET PACK