पाँच मौतों वाले सड़क हादसे के अारोपी गिरफ्तार

हैदराबाद, 30 जून-(मनीष सिंह)
शराब के नशे में सड़क हादसे को अंजाम देने के मामले में दो अारोपियों कोटेश्वर रेड्डी और प्रवीण कुमार रेड्डी को मंचाल पुलिस ने गिरफ्तार कर लिया। राचकोण्डा पुलिस अायुक्त महेश मुरलीधर भागवत ने बताया कि कोटेश्वर रेड्डी ने शराब के नशे में गत 25 जून को कार चलाते हुए इब्राहिमपट्टनम के निकट एक अॉटो को टक्कर मार दी।
हादसे में अॉटो में सवार 5 लोगों की मौत हो गयी, जबकि 6 अन्य घायल हो गए। मंचाल पुलिस ने अाईपीसी की धारा 304 (ए), 337 और 338 के तहत मामला दर्ज कर कोटेश्वर रेड्डी और उसके साथ कार में सवार प्रवीण कुमार रेड्डी, जो शराब के नशे में था, को गिरफ्तार कर लिया।

दोनों को अाज अदालत में पेश कर न्यायिक हिरासत में भेज दिया गया। कोटेश्वर रेड्डी (23) मंचाल का रहने वाला और पेशे से कॉलेज छात्र है। प्रवीण रेड्डी भी मंचाल का रहने वाला और पेशे से कार मेकानिक है। हादसे में सब्जी विक्रेता सी. ममता (34), सी. सुजाता (40), ए. मारू (55), अम्बोद हसली (55) और वी. श्रीनिवास (28) की मौके पर ही मौत हो गयी थी, जबकि एस. लक्ष्मम्मा (30), सी. पद्मजा (30), के. अचाली (55), सोना (50), अम्बोद रजीता (12) और कतरावत कमली (45) घायल हो गए। पुलिस ने मेडिकल रिपोर्ट, सीसीटीवी फुटेज के अलावा प्रत्यक्षदार्शियों के बयान और फोरेंसिक एक्सपर्ट की रिपोर्ट के अाधार पर दोनों अारोपियों के खिलाफ कार्रवाई की।




Comments System WIDGET PACK