असद ने शाह-मोदी को दी सीधी चुनौती

Asad challenges Shah, Modi 1July2018
हैदराबाद, 30 जून-(एजेंसियाँ)
अॉल इंडिया मजलिस-ए-इत्तेहादुल मुस्लिमीन (एअाईएमअाईएम) के अध्यक्ष और हैदराबाद से सांसद असदुद्दीन ओवैसी ने प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी और भाजपाध्यक्ष अमित शाह को चुनौती दी कि वह हैदराबाद से चुनाव लड़कर दिखाएँ।

एअाईएमअाईएम अध्यक्ष ने दावा किया कि हैदराबाद सीट पर अगर कांग्रेस और भाजपा मिलकर चुनाव लड़ें तो भी उन्हें हरा नहीं सकती हैं। ओवेसी ने कहा कि मैं चुनौती देता हूँ कि कोई भी व्यक्ति हैदराबाद से एअाईएमअाईएम के खिलाफ चुनाव लड़े। मैं पीएम मोदी या अमित शाह को चुनौती देता हूँ कि वह इस सीट से चुनाव लड़ें। मैं कांग्रेस को भी चुनौती देता हूँ। यहाँ तक कि यदि ये दोनों पार्टियाँ मिलकर भी चुनाव लड़ें तो भी हमें हैदराबाद से हराने में सफल नहीं होंगी। लोकसभा चुनाव से पहले ओवैसी बीजेपी और कांग्रेस पर हमलावर हैं। इससे पहले उन्होंने अारोप लगाया था कि बीजेपी और कांग्रेस दोनों हिन्दू वोट बैंक के लिए परेशान हैं। असदुद्दीन ओवैसी ने कहा कि पिछले दिनों हुए कर्नाटक विधानसभा चुनाव में बीजेपी ने एक भी मुस्लिम उम्मीदवार को टिकट नहीं दिया। बीजेपी की ओर से लोकसभा में एक भी सांसद नहीं है।

इससे यह साफ जाहिर होता है कि मुस्लिम समुदाय के सशक्तिकरण और विकास में बीजेपी को कोई दिलचस्पी नहीं है। ओवैसी ने कहा कि यही कांग्रेस के साथ भी है। दोनों पार्टियाँ (बीजेपी और कांग्रेस) हिन्दू वोट बैंक के लिए परेशान हैं। असदुद्दीन ओवैसी ने मुख्तार अब्बास नकवी के बयान पर कहा कि तथ्य यह भी है कि मुस्लिम कभी वोट बैंक नहीं रहा है। मुस्लिमों को हमेशा वोट बैंक बताकर ठगा गया है।a
Comments System WIDGET PACK