बंडारू दत्तात्रेय को पुत्र शोक

Bandaru Dattatreya's son dies of heart attack
हैदराबाद , 23 मई
पूर्व वेंद्रीय मंत्री व सिकंदराबाद से सांसद बंडारू दत्तात्रेय के पुत्र बंडारू वैष्णव का अाज तड़के दिल का दौरा पड़ने से निधन हो गया। एमबीबीएस तृतीय वर्ष पढ़ रहे वैष्णव की उम्र 21 वर्ष थी। वैष्णव दत्तात्रेय के एकमात्र पुत्र थे। सैदाबाद स्थित हिन्दू श्मशान वाटिका में अाज शाम वैष्णव का अंतिम संस्कार किया गया। अंत्येष्टि में प्रधानमंत्री मोदी की ओर से वैष्णव के पार्थिव शरीर पर रक्षा मंत्री निर्मला सीताराण ने फूलमाला अर्पित कर श्रद्धांजलि दी।
वैष्णव के निधन पर प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी, उप राष्ट्रपति वेंकय्या नायुडू , भाजपा के राष्ट्रीय अध्यक्ष अमित शाह के अलावा वेंद्रीय मंत्रिमंडल के सदस्य, दोनों तेलुगु राज्यों के मुख्यमंत्री केसीअार और चंद्रबाबू नायुडू , राज्यपाल ईएसएल नरसिम्हन, महाराष्ट्र के राज्यपाल विद्यासागर राव सहित अारएसएस के सरसंघ चालक मोहन भागवत और तेलंगाना के मंत्रियों ने शोक प्रकट किया है। इन लोगों ने दत्तात्रेय को फोन कर सांत्वना दी। तेलंगाना और अांध्र प्रदेश भाजपा, कांग्रेस और वामपंथी दलों के नेताअों ने भी दत्तात्रेय के अावास पर जाकर शोक प्रकट किया।
दूसरी ओर भाजपा सूत्रों ने बताया कि कल मंगलवार रात रामनगर स्थित अपने अावास पर रात 10. 30 बजे के अासपास वैष्णव अपने परिजनों के साथ मिल कर भोजन कर रहे थे, तभी अचानक बेहोश होकर गिर पड़े। पारिवारिक सदस्य उन्हें तत्काल मुशीराबाद स्थित गुरूनानक केयर अस्पताल ले गए। बेटे का स्वास्थ्य बिगड़ जाने के कारण दत्तात्रेय दंपत्ति की भी स्थिति भी बिगड़ गयी। डाक्टरों की सलाह पर परिजन और पाटाa के कार्यकर्ताअों व नेताअों ने दत्तात्रेय दंपत्ति को घर भेज दिया। अस्पताल में चिकित्सकों ने वैष्णव का स्वास्थ्य सुधारने का काफी प्रयास किया, लेकिन रात 12. 30 से 1. 30 बजे के बीच वैष्णव का तीव्र ह्दयघात के कारण निधन हो गया। वैष्णव के निधन की बात पता चलने पर भाजपा अध्यक्ष डॉ कोवा लक्ष्मण और विधायक चिंतला रामचन्द्रा रेड्डा सहित कई भाजपाई अस्पताल पहुँच गए। परिजनों के अाग्रह पर वैष्णव के निधन का समाचार अाज प्रातः 6 बजे तक दत्तात्रेय दंपत्ति को दिया गया। 
Comments System WIDGET PACK