धमकी देने के अारोप का विधायक ने किया खंडन

मंचीरियाल, 7 जुलाई-(के. श्रीनिवास)
जिले के बेल्लमपल्ली नगरपालिका की सत्तारूढ़ दल तेरास की चेयरपर्सन सुनीता रानी के खिलाफ अविश्वास प्रस्ताव के मामले को लेकर एक महिला पार्षद की पुत्री से फोन पर बातचीत में धमकी दिये जाने के अारोप का खंडन करते हुए विधायक दुर्गम चेन्नय्या ने कहा कि सोशल मीडिया में वायरल की गयी अावाज उनकी नहीं है। बेल्लमपल्ली के विधायक दुर्गम चेन्नय्या द्वारा शनिवार को अपने कैम्प कार्यालय में अायोजित संवाददाता सम्मेलन में उक्त स्पष्टीकरण देते हुए अारोप लगाया गया कि कुछ राजनीतिक नेताअों द्वारा उनके खिलाफ घटिया साजिश रची जा रही है। उन्होंने वार्ड पार्षद की बेटी से फोन पर कभी भी बात नहीं की।

अावाज को बदल कर सोशल मीडिया में दुष्प्रचार किया जा रहा है। स्वार्थी राजनीति के लिए यह दुष्प्रचार हो रहा है। अवसर पर उन्होंने यह भी कहा कि सत्तारूढ़ तेरास के पार्षदों को सच्चाई समझनी चाहिए। उन्हें सच्चाई के साथ में रहना चाहिए। यदि उन्हें किसी तरह की समस्या है तो उन्हें सीधे पार्टी प्रमुखों के पास जाकर बात करनी चाहिए, लेकिन किसी के बहकावे में आकर इस तरह पार्टी को धोखा देने का काम नहीं करना चाहिए। उक्त अारोप के साथ ही उन्होंने कांग्रेस पर प्रहार करते हुए कहा कि कांग्रेस में इस तरह का घटिया कार्य चल जाएगा। तेरास पार्टी नागरिकों की समस्याअों के लिए पैदा हुई। इस पार्टी में इस तरह की घटिया राजनीति नहीं चलेगी।

पार्षदों ने पुन: दिया अविश्वास प्रस्ताव नोटिस
बेल्लमपल्ली नगरपालिका की चेयरपर्सन सुनीता रानी के खिलाफ अविश्वास प्रस्ताव पर अड़े पार्षदों द्वारा शनिवार को पुन: अविश्वास प्रस्ताव का नोटिस दिया गया। अज्ञातवास में गये पार्षदों में से 7 पार्षदों ने आकर यह नोटिस सौंपा। उन्होंने मंचीरियाल जिला मुख्यालय आकर अतिरिक्त जिलाधीश को 29 पार्षदों का हस्ताक्षर युक्त अविश्वास प्रस्ताव नोटिस सौंपा। गौरतलब है कि चेयरपर्सन सुनिता रानी के खिलाफ पार्षद अपनी जिद पर अड़े हुए हैं। 14 दिन पूर्व अज्ञातवास में गये इन पार्षदों द्वारा अपना कैम्प नगर हैदराबाद में लगाया गया। सत्तारूढ़ दल तेरास के साथ ही कांग्रेस, तेदेपा और भर्किंपा के पार्षद इनमें शामिल हैं।

हैदराबाद में कैम्प का पता चलने पर इन पार्षदों द्वारा अांध्र-प्रदेश के एलुरू में कैम्प लगाये जाने की जानकारी प्राप्त हुई है। निरंतर जारी विरोध के बीच पार्षदों को रिझाने के प्रयास के बावजूद सुनीता रानी के प्रति उनकी नाराजगी कम होती दिखायी नहीं दे रही है। वे बराबर एक स्वर में अावाज उठाते हुए सुनीता रानी को हटाने की बात कर रहे हैं। किसी और को चेयरमैन बनाने में उन्हें कोई अापत्ति नहीं है।  पता चला है कि अविश्वास प्रस्ताव के दिन सीधे 29 पार्षद बेल्लमपल्ली नगरपालिका पहुँच कर प्रस्ताव रखेंगे।

पार्टी प्रमुख नाराज!
बताया जा रहा है कि विधायक दुर्गम चेन्नय्या के रवैये के प्रति सरकार सख्त नाराज है। पार्टी प्रमुखों द्वारा उन्हें मामले को संभालने की क्षमता नहीं होने की बात कहते हुए अाड़े हाथों लिया जा रहा है। इस स्थिति में विधायक के यह समझ में नहीं अा रहा है कि उन्हें क्या करना चाहिए। इस समस्या का कैसे समाधान निकालना चाहिए। इन परिस्थितियों के चलते विधायक ने तेरास पार्षदों के प्रति नरमी अपनाने का निर्णय लिया है। वे पार्षदों को रिझाने का लगातार प्रयास कर रहे हैं।
Comments System WIDGET PACK