ब्लैकमेल कर रूपये ऐंठने वाले गिरफ्तार

Blackmail tax payers arrested
ब्लैकमेल कर रूपये ऐंठने वाले गिरफ्तार
हैदराबाद, 12 जून
निजी सॉफ्टवेयर कम्पनी में कार्यरत अपने उच्च अधिकारी को एससी/एसटी प्रताड़ना निरोधक अधिनियम के तहत झूठे मामले में फंसाकर जेल भेजने की धमकी देकर जबरन 15 लाख रूपये वसूलने वाले तीन अारोपियों को राचकोण्डा की एलबी नगर पुलिस ने गिरफ्तार कर लिया। तीनों अारोपियों के पास से 15 लाख रूपये की नगदी जब्त की गई है। तीनों अारोपी पदोन्नति न देने पर अपने उच्च अधिकारियों को झूठे मामले में फंसाने की धमकी देकर ब्लैकमेल कर रहे थे।
एलबी नगर जोन के पुलिस उपायुक्त एम. वेंकटेश्वर राव ने संवाददाता सम्मेलन को सम्बोधित करते हुए बताया कि इस मामले में एडीपी प्राइवेट लिमिटेड सॉफ्टवेयर कम्पनी, सोमाजीगुड़ा में कार्यरत अल्लापुर, बोराबंडा निवासी एस. रमेश (35), मार्क्स नगर कॉलोनी, बंड्लागुड़ा, रामचंद्रापुर निवासी एम. संजीव कुमार (29) और एसअारटी प्रकाश नगर, बेगमपेट निवासी एम. किरण (29) को गिरफ्तार किया गया। अारोपी रमेश पेशे से अधिवक्ता भी है। इन तीनों के खिलाफ एडीपी प्राइवेट लिमिटेड में कार्यरत वरिष्ठ प्रबंधक एवं सेंट्रल बैंक कॉलोनी, एलबी नगर निवासी एम. श्रीनिवास ने शिकायत की थी।
बदले की भावना
श्रीनिवास ने बताया कि अारोपियों ने पदोन्नति न देने के कारण बदले की भावना से उसे गत 10 सितंबर, 2017 को सितारा होटल, एलबी नगर बुलाया और उसके साथ मारपीट की। इसके अलावा तीनों ने उसे डराया-धमकाया कि यदि वह उन्हें 15 लाख रूपये नहीं देगा, तो उसके खिलाफ एससी/एसटी प्रताड़ना निरोधक अधिनियम के तहत मामला दर्ज करवाया जाएगा। घबराकर श्रीनिवास ने दो किश्तों में अारोपियों को 15 लाख रूपये दिए। पहली किश्त के रूप में 5 लाख रूपये उसने हैदराबाद उच्च न्यायालय के पास संजीव कुमार और किरण को दिए। दूसरी किश्त 10 लाख रूपये (शेष पृष्ठ 14 पर)
Comments System WIDGET PACK