राजनीतिक खिचड़ी बना बंगला विवाद

Bungalow controversy making political
अखिलेश को कड़ा जवाब दिया भाजपा ने
लखनऊ, 13 जून
समाजवादी पार्टी (सपा) अध्यक्ष और पूर्व मुख्यमंत्री अखिलेश यादव ने हाल में सरकारी बंगले में कथित तोड़फोड़ को लेकर चल रही खबरों को उन्हें बदनाम करने की सरकारी साजिश करार देते हुए अाज कहा कि हाल के उप-चुनावों में मिली हार और विपक्षी दलों के गठबंधन से परेशान भाजपा ने यह हरकत की है। वहीR दूसरी ओर समाजवादी पार्टी अध्यक्ष अखिलेश यादव द्वारा अपने बंगले को लेकर लगाये गये अारोपों पर पलटवार करते हुए राज्य सरकार के प्रववÌता ने कहा कि सच्चाई सामने अाने पर खिसियानी बिल्ली खंभा नोचे वाली कहावत चरितार्थ हो रही है।
अखिलेश के अारोपों के बाद सरकार के प्रववÌता और स्वास्थ्य मंत्री सिद्धार्थनाथ सिंह ने कहा कि अखिलेश यादव को खुद अायकर विभाग को यह बताना चाहिए कि बंगले में लगाने के लिए पैसा उनके पास कहाँ से अाया। इसके अलावा उन्होंने तंज कसते हुए कहा है कि जिस दीवार को तोड़ा गया उसके पीछे वÌया छिपाया गया था, इसकी जानकारी भी दें।  इससे पहले बंगले में तोड़फोड़ का मामला तूल पकड़ने के बाद सपा अध्यक्ष ने प्रेस कांÖोंस में सफाई दी और भाजपा पर जमकर बरसे। उन्होंने इस मामले में कार्रवाई के लिये मुख्यमंत्री योगी अादित्यनाथ को कल पत्र लिखने वाले राज्यपाल राम नाईक पर भी संविधान के अनुरूप काम ना करने का अारोप लगाते हुए कहा कि उनके अंदर राष्ट्रीय स्वयंसेवक संघ की अात्मा है।
अखिलेश ने कहा कि इन दिनों सोशल मीडिया पर चर्चा है कि हम अपने सरकारी बंगले को खाली करने के दौरान टोटियाँ खोल ले गये और फर्श का पत्थर तोड़ डाला। यह सरासर गलत और मुझे बदनाम करने के लिये ही किया गया है। इसमें वुछ अधिकारी भी शामिल हैं। पूर्व मुख्यमंत्री ने कहा कि सरकार मुझे बताये कि मैं कौन सी सरकारी चीज अपने साथ ले गया। मैंने जो चीजें अपने पैसे से लगवायी थीं, वह मैं ले गया।
Comments System WIDGET PACK