बाइक सवार चेन स्नेचर को महिला कांस्टेबल ने दौड़ कर पकड़ा

अलवर, 1 जुलाई-(एजेंसियाँ)
अलवर जिले के भिवाड़ी में शनिवार को एक चेन स्नेचर को चेन तोड़ना उस समय भारी पड़ गया जब उसने एक महिला हेड कांस्टेबल को अाम महिला समझते हुए उसके गले से चेन खींच ली। चेन स्नेचर का यह दांव उल्टा पड़ा गया और महिला कांस्टेबल ने उसे पीछा कर दबोच लिया।

भिवाड़ी थाने में तैनात महिला कांस्टेबल कविता डयूटी से वापिस स्कूटी से सिविल ड्रेस में थाने पर लौट रही थी। इसी दौरान बाइक पर सवार युवक ने कविता की स्कूटी के बराबर अर्किंर उसके गले से चेन खींच ली। इसके बाद कविता ने उसका स्कूटी से पीछा किया। कविता की स्कूटी स्लिप हो गई तो वह गिर गई। चोट अाने के बावजूद कविता ने पैदल भागते हुए बाइक का पीछा किया।

कविता को लगातार पीछे दौड़ता देखकर चेन स्नेचर के हाथपांव फूल गए और उसकी बाइक एक कार से जा टकराई। तभी कविता ने उसको दबोच लिया और पुलिस थाने ले अाई। अारोपी को गिरफ्तार कर उसके कब्जे से सोने की चेन बरामद कर ली गई है। बता दें कि कविता राजस्थान पुलिस में कुश्ती और दौड़ में अव्वल रहती है। वह इनमें देश में राजस्थान का प्रतिनिधित्व करती है। इन खेलों के जरिये ही वह गैलेंट्री प्रमोशन से सिपाही से हैड कांस्टेबल बनी है। इसलिये उसने बाइक पर सवार चेन स्नेचर का फर्राटा दौड़ जारी रखते हुए पीछा जारी रखा।
Comments System WIDGET PACK